Home उत्तर प्रदेश जिलाधिकारी का सीएचसी मे औचक निरीक्षण

जिलाधिकारी का सीएचसी मे औचक निरीक्षण

by Shrinews24
0 comment

जिलाधिकारी का सीएचसी मे औचक निरीक्षण

वैक्सीनेशन पर दिया जोर

4309 लोगों को डोज लग चुकी है

राहुल कुमार गुप्ता
नरेन्द्र शर्मा
कालपी जालौन

कालपी स्वास्थ्य सेवाओं तथा टीकाकरण की हकीकत को परखने के लिए
शुक्रवार को जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने कालपी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया एवं आवश्यक सेवाओ का जायजा लेकर उन्होंने ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगाए जाने हेतु डाक्टरो को निर्देशित किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरोना महामारी के चलते जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने दोपहर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कालपी पहुचकर वहां के हालातों का जायजा लिया।टीकाकरण ड्यूटी में मौजूद स्वास्थ्य कर्मचारियों माया,गायत्री, अनिल, आकाश, सीमा ने बताया कि आज 40 लोगों के बैक्सीनेसन करायेे जा चुके हैं।चिकित्सा अधीक्षक डा.उदय कुमार ने बताया कि 16जनवरी से चिकित्सालय मे वैक्सीनेशन का कार्य शुरू किया था अब तक नागरिकों को 4309 बैक्सीनेसन की डोज दी चुकी है।जिलाधिकारी ने डाक्टरो को निर्देशित किया कि 45 वर्ष से ज्यादा उम्र वाले ज्यादा से ज्यादा लोगो को वैक्सीन का टीकाकरण कराया जाए। कम से कम 100 लोगो का प्रतिदिन टीकाकरण हो।जिलाधिकारी ने कोविड – 19 की टेस्टिंग कार्य का भी जायजा लिया।
कालपी चिकित्सालय में डाक्टरो की कमी को लेकर स्थानीय लोगो ने जिलाधिकारी को अवगत कराया। जिलाधिकारी ने इस समस्या को गंभीरता से लेकर इसका हल निकालने की बात कही। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी कौशल कुमार,सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ उदय कुमार,कोतवाल आर. के. सिंह आदि उपस्थित रहे।

You may also like

Leave a Comment