Home उत्तर प्रदेश शान्ति समिति की बैठक का आयोजन

शान्ति समिति की बैठक का आयोजन

by Shrinews24
0 comment

शान्ति समिति की बैठक का आयोजन

मीटिंग में ईद के त्योहार को घर में मनाने की अपील

राहुल कुमार गुप्ता
ब्रजेन्द्र गुप्ता
कालपी जालौन

कालपी वुधवार को कालपी कोतवाली के मीटिंग हॉल में उपजिलाधिकारी कौशल कुमार की अध्यक्षता में मुस्लिम धर्मगुरुओं इमामो तथा संभ्रांत नागरिकों की मौजूदगी में शान्ति समिति की बैठक संपन्न हुई।
बैठक में कोविड-19 की गाइडलाइन के मुताबिक ईद के पर्व तथा नमाज सम्पन्न करने की सहमति जताई गई।
बैठक में उप जिलाधिकारी कौशल कुमार ने बोलते हुए कहा कि ईद का पर्व आपसी मेल,मोहब्बत एवं सद्भभाव का पर्व है। उन्होंने कहा कि सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए त्योहार को मना कर कालपी नगर की ऐतिहासिक एवं गौरवशाली परंपरा को कायम रखें। उप जिलाधिकारी ने अपील की है कि ईद की नमाज अपने-अपने घरों में अदा करें। उन्होंने आग्रह किया है कि 45 वर्ष की उम्र से अधिक के व्यक्ति कोविड-19 का टीका चिकित्सालय में लगवा लें। बैठक में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने कहा कि त्योहार में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था रहेगी एवं जो भी समस्या होगी उसका तत्परता पूर्वक निधान कराया जाएगा।
नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी सुशील कुमार दोहरे ने बताया कि धर्म स्थलों के आसपास सफाई की व्यवस्था कराई गई है इसके अलावा रोशनी की व्यवस्था रहेगी।
बैठक में एडिशनल इंस्पेक्टर उमाकांत ओझा सहित कई अधिकारी मौजूद रहे। मौलाना जियाउद्दीन,कारी रहूफ, हाजी मदे खां, तौकीर रजा, हाफिज जिलानी ,हाफिज डाबर रजा, हाफिज सान ,हाफिज अमानत उल्ला, कारी एहसान बरकाती ,हाफिज अब्दुल कलाम,कारी सलीम बरकाती, मौलाना रिजवान, हाजी एहसान, सलीम अंसारी समेत गणमान्य नागरिकों ने विचार प्रकट किए।

You may also like

Leave a Comment