Home उत्तर प्रदेश ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना की दस्तक ले सकती है भयावह रूप

ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना की दस्तक ले सकती है भयावह रूप

by Shrinews24
0 comment

ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना की दस्तक ले सकती है भयावह रूप


श्री न्यूज24/दैनिक अदिति न्यूज
राजू सिंह
पलिया कलां खीरी

चुनावी नतीज़ों में अपने प्रत्याशी के लिए दिन भर भीड़ से चिपक चिपक कर पहुचे ग्रामीणों ने अपने अपने ग्रामवासियों को डाला खतरे में।
जानकारी के अनुसार देश के महानगरों व शहरों में भारी जनहानि पहुचा रही कोरोना महामारी ने ग्रामीण क्षेत्रों की ओर रुख किया है।जिसके चलते अब तक तहसील क्षेत्र के कई ग्रामों में कोरोना संक्रमित मरीज ऑक्सीजन व सही इलाज न मिलने के चलते मौत के मुंह मे समा चुके हैं।
जिसके बाद भी ग्रामीण क्षेत्रों के लोग नजरअंदाज कर खुलेआम भीड़ लगाकर जीते हारे प्रत्याशियों की अच्छाई बुराई करते देखे जा सकते हैं।बच्चों से लेकर बुजुर्ग महिला से लेकर पुरूष तक कोई भी मास्क एवं दूरी बनाने के लिए तैयार नही है।बाजारों में भी सबसे ज्यादा भीड़ ग्रामीण तबके के लोगो की देखी जा सकती है ।जिनमे ज्यादातर लोग शहर का माहौल देखने निकलते हैं और कुछ लोग दोस्तो के साथ पार्टी करने के उद्देश्य से।
खैर माहौल कुछ भी हो मगर दवे मुँह से ग्रामीणों का कहना हैकी कोरोना की दस्तक मतगणना स्थल से लौटने वाले लोगों की वजह से हुई है।
वही सूत्रों से पता चला है कि कुछ ग्रामीण संक्रमित मरीज चोरी छिपे झोलाछाप डॉक्टरो से इलाज कराकर दवाने में लगे हुए हैं।संबंधित अधिकारियों को चाहिये कि क्षेत्र की 76ग्राम पंचायतों में निरीक्षण अभियान चलाकर संक्रमित मरीजो का सही उपचार कराते हुए ग्रामीण क्षेत्रों को कोरोना बम बनने से रोकें।

You may also like

Leave a Comment