Home उत्तर प्रदेश हमला करने पर चार नामजदों के खिलाफ अभियोग दर्ज

हमला करने पर चार नामजदों के खिलाफ अभियोग दर्ज

by Shrinews24
0 comment

हमला करने पर चार नामजदों के खिलाफ अभियोग दर्ज

राहुल कुमार गुप्ता
ब्रजेन्द्र गुप्ता
कालपी जालौन

कालपी कालपी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में कथित चुनाव की रंजिश को लेकर घर के अंदर घुस कर हमला करने की घटना को लेकर चार नामजद लोगों के खिलाफ अभियोग दर्ज कराया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार धमना गांव निवासी वादी नेपाल सिंह पुत्र राम सिंह ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए अवगत कराया है कि मेरा भाई गोविंद अपने घर में मौजूद था। तभी चुनावी रंजिश को लेकर ग्राम के ही निवासी रमेश सिंह, अजब सिंह, अरमुन्दर सिंह उर्फ बबलू तथा संदीप सिंह ने एक राय होकर घर के अंदर घुस कर कुल्हाड़ी एवं लाठी-डंडों से हमला कर दिया।
हमले में मेरा भाई गोविंद सिंह बुरी तरह घायल हो गया। एडिशनल इंस्पेक्टर क्राइम उमाकांत ओझा ने बताया कि शिकायत के आधार पर चारों नामजद आरोपियों के विरुद्ध धारा 323, 504, 506 तथा 452 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज करके विवेचना शुरू कर दी गई है।
उन्होंने बताया कि विवेचना में जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उसी के अनुरूप कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस प्रकरण में दूसरे पक्ष की महिला के द्वारा कोतवाली में एक बिपक्षी व्यक्ति के खिलाफ कथित रूप से छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र भी दिया जा चुका है। मामला कुछ भी असलियत जांच के बाद सामने आएगी।

You may also like

Leave a Comment