Home उत्तर प्रदेश डीएम का क्वारन्टीन सेंटर कालपी महविद्यालय मेँ निरीक्षण

डीएम का क्वारन्टीन सेंटर कालपी महविद्यालय मेँ निरीक्षण

by Shrinews24
0 comment

डीएम का क्वारन्टीन सेंटर कालपी महविद्यालय मेँ निरीक्षण

प्रवासियों तथा गरीबों को निशुल्क भोजन देने के निर्देश

राहुल कुमार गुप्ता
दीपक यादव
कालपी जालौन

कालपी रविवार को जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने प्रवासियों एवं जरूरतमंद लोगों के लिए कालपी महाविद्यालय परिसर में बनाए गए क्वारन्टीन सेंटर तथा भोजनालय का निरीक्षण किया।डीएम ने सभी जिम्मेदारों को निर्देश दिए कि क्वारन्टीन सेंटर में भोजन की पर्याप्त व्यवस्था होनी चाहिए।
प्राप्त खबर के मुताबिक एसडीएम कौशल कुमार के साथ जिलाधिकारी कालपी महविद्यालय कवांरटीन सेंटर पहुंची।जिलाधिकारी को नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी सुशील कुमार दोहरे ने बताया कि महाविद्यालय के तीन कमरों में फिलहाल क्वारन्टीन सेंटर बनाया गया है। संख्या बढ़ने पर कमरों की तादाद में वृद्धि की जाएगी । भोजनालय में दो शिफ्टों में पालिका के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। शौचालय एवं स्नानागार की पुख्ता व्यवस्था है। इसी तरह पेयजल एवं रोशनी की भी व्यवस्था जिलाधिकारी ने चेक की।
जिलाधिकारी ने निरीक्षण के दौरान मौजूद जिम्मेदार अधिकारियों तथा कर्मचारियों के निर्देश दिए कि कोरोना महामारी नियंत्रण व बचाव के लिए महाविद्यालय के क्वारन्टीन सेंटर में प्रवासी लोगों तथा गरीबों को निशुल्क भोजन कराया जाये। इसमें किसी भी प्रकार की शिथिलता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।इस मौके पर
राजस्व निरीक्षक राम भवन सिंह, शिशुपाल सिंह यादव, अशोक कुमार, हर भूषण सिंह चौहान, रमेश सिंह ,इरफान मंसूरी आदि कर्मचारी मौजूद रहे।

You may also like

Leave a Comment