Home प्रादेशिक पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एमसीडी को दिए 1,000 पीपीई किट और मास्क, कहा-निगम की मदद को आगे आएं संस्थाएं

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एमसीडी को दिए 1,000 पीपीई किट और मास्क, कहा-निगम की मदद को आगे आएं संस्थाएं

by Shrinews24
0 comment

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने एमसीडी को दिए 1,000 पीपीई किट और मास्क, कहा-निगम की मदद को आगे आएं संस्थाएं

नई दिल्ली:(सुमित सोरेन)
पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय गोयल ने आज तिमारपुर स्थित मेयर निवास जाकर उत्तरी दिल्ली के मेयर जय प्रकाश को 1000 पीपीई किट मास्क, फेस शील्ड और गलव्ज प्रदान किये. इस अवसर पर पूर्वी दिल्ली के मेयर निर्मल जैन और उत्तरी दिल्ली नगर निगम के आयुक्त संजय गोयल उपस्थित थे.

विजय गोयल ने इस अवसर पर कहा कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम कोरोना महामारी कि इस विपरीत परिस्थितियों में नागरिकों को हर संभव सुविधा प्रदान कर रही है. उन्होंने कहा कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के कर्मचारी दिन रात नागरिकों की सेवा में लगे हुए हैं. उन्होंने अन्य सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं से भी आगे आकर उत्तरी दिल्ली नगर निगम की मदद करने की अपील की

मेयर जय प्रकाश ने कहा कि इन पीपीई किट, मास्क, फेस शील्ड और गलव्ज को निगम के अस्पतालों में भेजा जाएगा. उन्होंने कहा कि उत्तरी निगम बहुत ही विपरीत परिस्थितियों में कार्य कर रही है.

उन्होंने कहा कि निगम ने दिल्ली सरकार से बिना सहयोग लिए 20 दिनों के अंदर कोरोना मरीज़ों के उपचार के लिए अस्पताल बनाए हैं. उन्होंने विजय गोयल द्वारा दिए गए पीपीई किट, मास्क, फेस शील्ड और गलव्ज के लिए उनका धन्यवाद दिया

मेयर जय प्रकाश ने बताया कि इनमें से 500 पीपीई किट, मास्क, फेस शील्ड और गलव्ज पूर्वी दिल्ली नगर निगम को दिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि उत्तरी निगम सफाई, क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन, कोरोना टीकाकरण और बायोमेडिकल वेस्ट उठाने जैसे कार्य को सुचारु रूप से कर रही है.

You may also like

Leave a Comment