Home उत्तर प्रदेश एसडीएम- कोतवाल ने लॉकडाउन के दौरान 8 वाहनों के काटे चालान

एसडीएम- कोतवाल ने लॉकडाउन के दौरान 8 वाहनों के काटे चालान

by Shrinews24
0 comment

एसडीएम- कोतवाल ने लॉकडाउन के दौरान 8 वाहनों के काटे चालान

बाजार में घूम कर कई लोगों को सिखाया सबक

राहुल कुमार गुप्ता
अजय राज
कालपी जालौन

कालपी शनिवार को लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों तथा पुलिस के जवानों को बाजारों तथा सड़कों में चैकिंग की।इस दौरान नियमों का उल्लंघन करने पर 8 दुपहिया वाहन चालकों के खिलाफ चालान काटने की कार्रवाई की गई।
प्राप्त खबरों के अनुसार सुबह 7 बजे से 11 बजे तक दूध, फल सब्जी तथा किराना की दुकानों के खोलने की अनुमति दी गई है। लेकिन नियमों के बिपरीत बाजार में कपड़ा, हार्डवेयर, जनरल स्टोर, की दुकानों के अधूरे शटर खोलकर से बिक्री होने का मामला सुर्खियां बनने लगी। सूचना पाकर एसडीएम कौशल कुमार तथा क्षेत्राधिकारी बीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बाजार में पहुंचकर कठोर चेतावनी दी। इसी दौरान कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आर.के. सिंह ने टरननगंज बाजार में बेवजह घूम रहे चार लोगों की गाड़ियों के चालान काट दिए।
फुल पावर बाईपास चौराहे में एडिशनल इंस्पेक्टर क्राइम उमाकांत ओझा, टरननगंज चौकी इंचार्ज कमल प्रताप सिंह,उप निरीक्षक विनेश कुमार प्रजापति ने चेकिंग अभियान चलाकर आधा दर्जन मोटर साइकिलों के चालान काट दिए।
पुलिस प्रशासन के सख्त रवैया से लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों में खलबली मच गई।प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि जानबूझकर लाकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों की गाड़ियों को कानूनी कार्यवाही करके सीज की जायेगी।

You may also like

Leave a Comment