Home प्रादेशिक कोरोना महामारी के चलते लॉक डाउन का पालन न करने वालों के खिलाफ शासन प्रशासन और मित्र पुलिस का सख्त रुख——————–

कोरोना महामारी के चलते लॉक डाउन का पालन न करने वालों के खिलाफ शासन प्रशासन और मित्र पुलिस का सख्त रुख——————–

by Shrinews24
0 comment

कोरोना महामारी के चलते लॉक डाउन का पालन न करने वालों के खिलाफ शासन प्रशासन और मित्र पुलिस का सख्त रुख——————–

श्री न्यूज़24से मुकेश रत्नाकर रामनगर नैनीताल उत्तराखंड

रामनगर नैनीताल कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन का पालन न करने वालों के खिलाफ शासन व प्रशासन संयुक्त अभियान चलाते हुए अनावश्यक रूप से सड़कों पर न अनावश्यक आने जाने पर दी हिदायत दी। शनिवार को एसडीएम विजय नाथ शुक्ल, सीओ बलजीत सिंह भाकुनी, कोतवाल अबुल कलाम के नेतृत्व में नगर के मैन मार्केट,रानीखेत रोड, खताड़ी,कोटद्वार रोड पर व कई अन्य जगहों में चलाए गए अभियान के तहत प्रशासन ने सड़कों पर अनावश्यक रूप से घूम रहे लोगो का चालान काटते हुए उनसे जुर्माना वसूलने के साथ ही कई वाहनों को सीज किया।
एसडीएम विजयनाथ शुक्ल  ने बताया कि रामनगर क्षेत्र में लगातार जिस तरह से कोरोना संक्रमितों कि संख्या बढ़ रही है उसको लेकर प्रशासन व शासन लगातार गंभीर है उन्होंने कहा कि रामनगर में लॉकडाउन का कुछ लोग पूरी तरह उल्लंघन करते हुए सड़कों पर अनावश्यक रूप से घूम रहे हैं और साथ ही कई लोग अपने व्यवसायिक दुकाने को भी छुप कर खोल रहे हैं जो कि पूरी तरह गलत है शनिवार को इसी को लेकर प्रशासन व शासन ने सख्ती करते हुए शहर में अभियान चलाया गया। उन्होंने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि सरकार की गाइड लाइन का पूरी तरह पालन करें और सड़कों पर अनावश्यक रूप से ना घूमें केवल जरूरी कार्य से लोग सड़कों पर आवागमन करें और मास्क का प्रयोग करने के साथ ही सामाजिक दूरी का शहर के लोगो से भी पालन करने के लिए कहा । और कोरोना माहमारी इस जंग में शासन प्रशासन का सहयोग करें।

You may also like

Leave a Comment