Home उत्तर प्रदेश जुआं, सट्टा और अवैध कब्जों तक हुआ पलिया विधानसभा का विकास : संजीव मुन्ना

जुआं, सट्टा और अवैध कब्जों तक हुआ पलिया विधानसभा का विकास : संजीव मुन्ना

by Shrinews24
0 comment

जुआं, सट्टा और अवैध कब्जों तक हुआ पलिया विधानसभा का विकास : संजीव मुन्ना

श्री न्यूज24/दैनिक अदिति न्यूज
राजू सिंह
पलिया कलां खीरी

विधानसभा के चुनाव करीब हैं सभी राजनैतिक पार्टियां जनता के बीच पहुंच रही हैं। तीन बार विधायक रहे निर्वेन्द्र कुमार मुन्ना के बेटे संजीव कुमार मुन्ना भी जनसमर्थन जुटाने गांवो गली तक पहुंच रहे हैं। हाल ही में क्षेत्र में लोगो को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पलिया विधानसभा मे केवल जुआं, सट्टा और अवैध कब्जों का विकास हुआ है। प्रधानमंत्री आवास योजना में गांव गांव लोगों से धन उगाही हुई है आज इन विषयों पर कोई बोल नहीं रहा। सब एक दुसरे से खुद को ठगे जाने की चर्चा कर रहे हैं। आज चाहे रेलवे हो या एयरपोर्ट सभी का निजी करण भाजपा सरकार कर रही है । वर्तमान में भाजपा सरकार हमारे देश की संपत्ति को अडानी अंबानी के हाथों में सौंप चुके हैं । आज हमारे देश में चाहे अन्नदाता किसान हो या मध्यम वर्ग का मजदूर कोई भी प्रदेश सरकार से खुश नहीं हैं ।
पूर्व विधायक पुत्र ने अपने पिता को याद करते हुए कहा कि वह एकमात्र ऐसे नेता थे जो केवल जनता के हितों के लिए कार्यरत थे । पूर्व विधायक निरवेन्द्र कुमार मुन्ना ने महात्मा गांधी जी से भी अधिक जनता के हितों के लिए अनशन किया । भोपू वाले विधायक ने किसानों को खरफूस दिलाने के लिए जनता जनार्दन के बलबूते पर रेलगाड़ी को भी रोककर सरकार को चुनौती दी थी ।
पूर्व विधायक जी पग पग जनता के हितों के लिए सरकारी अधिकारी एवं सरकार से टकराते रहे ताकि उनके क्षेत्र में अमन और शांति विद्यमान रहे ।संजीव कुमार मुन्ना ने आवाहन करते हुए कहा कि वक्त आ गया है कि जनता का दोबारा राज लाया जाए । क्रूरता एवं भेदभाव की राजनीति करने वाली भाजपा सरकार को प्रदेश से खदेड़ा जाए ।

You may also like

Leave a Comment