Home उत्तर प्रदेश ‘अब परिवार की नहीं होगी बदनामी’, भाई ने बहन को गोली से उड़ाया

‘अब परिवार की नहीं होगी बदनामी’, भाई ने बहन को गोली से उड़ाया

by Shrinews24
0 comment

‘अब परिवार की नहीं होगी बदनामी’, भाई ने बहन को गोली से उड़ाया

राहुल कुमार गुप्ता
श्याम जी सोनी
मेरठ

मेरठ जिले के थाना सरधना क्षेत्र में बुधवार देर रात हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है. जहां 18 साल के भाई ने अपनी 23 साल की बहन की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्यारोपी भाई मौके से फरार हो गया. वहीं, पुलिस ने छानबीन के बाद भाई को गिरफ्तार कर लिया है.
जिले के सरधना थाना क्षेत्र के मोहल्ला इस्लामाबाद अपने मामा के यहां रहने वाली सिमरन का अपने पड़ोस के रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की प्रेमी से शादी करना चाहती थी. तीन माह पहले जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने सिमरन को घर से बाहर निकलने पर रोक लगा दी. इसके बाद भी सिमरन अपने घरवालों से चोरी-छिपे उस लड़के से बात करती थी. वहीं तीन दिन पहले ही छोटे भाई ने अपनी बहन को प्रेमी के साथ देख लिया.

बुधवार रात जब सिमरन अपने कमरे में सोई हुई थी तभी उसका छोटा भाई आरिफ तमंचा लेकर कमरे में पहुंचा और बहन की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार व आसपास के लोग भी जागे तो खून से लतपथ सिमरन को देख उनके होश उड़ गए. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
पुलिस ने बताया कि सिमरन का छोटा भाई आरिफ जिसकी उम्र लगभग 18 साल है उसने अपने घर में आकर कहा था कि अब बदनामी बहुत हो गई है. सिमरन की वजह से मुझे लड़के कमेंट करते हैं. मैं इससे ज्यादा बदनामी नहीं झेल सकता. इसके बाद आरिफ ने घरवालों से यह भी कहा था कि मैं सिमरन को जिंदा नहीं छोडूंगा. एसपी देहात का कहना है कि बहन की हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है. पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा कर आगे की कार्रवाई कर रही है

You may also like

Leave a Comment