Home उत्तर प्रदेश पूर्व सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर लात-घूंसों से हुई उनकी कथित प्रेमिका की धुनाई

पूर्व सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर लात-घूंसों से हुई उनकी कथित प्रेमिका की धुनाई

by Shrinews24
0 comment

पूर्व सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर लात-घूंसों से हुई उनकी कथित प्रेमिका की धुनाई

राहुल कुमार गुप्ता
श्याम जी सोनी
सुल्तानपुर

सुलतानपुर विधानसभा सीट से दो बार समाजवादी पार्टी से विधायक रहे अनूप संडा का पेट्रोल पंप एक बार फिर चर्चा में है. गुरुवार को उनकी कथित प्रेमिका पेट्रोल पंप पर पहुंची. जहां पर नफीसा नाम की सपा कार्यकर्ता के उसकाने पर कुछ महिलाओं ने खुद को पूर्व विधायक की कथित पत्नी बताने वाली महिला की लात घूंसों से पिटाई की. कार से उतारकर रोड पर घसीटा गया. बवाल देखकर स्थानीय लोगों का बस स्टेशन स्थित पेट्रोल पंप पर जमावड़ा लग गया.
महिला ने कहा कि वो पूर्व विधायक अनूप संडा की दूसरी पत्नी हैं. लगभग 15 साल के पश्चात उनका ब्रेकअप हो गया था. इसको लेकर आए दिन विवाद होता रहता है. पूर्व विधायक ने नफीसा नाम की महिला को विधानसभा क्षेत्र में पद दिलाया है. महिला ने बताया कि उसी ने फोन करके पेट्रोल पंप पर बुलाया और मेरे साथ मारपीट की.
वहीं समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अनूप संडा ने कहा कि मेरी लोकप्रियता और जनाधार को खंडित करने के लिए पिछले 10 साल से लगातार मेरे खिलाफ साजिश चल रही है. यह घटना भी उसी राजनीतिक साजिश का हिस्सा है. मुझे भारत की कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. कुछ दिनों बाद सच्चाई सामने आ जाएगी.
करीब दो साल पहले यानी 4 जून 2019 को समाजवादी पार्टी (samajwadi party) के पूर्व विधायक अनूप संडा के बस स्टेशन स्थित पेट्रोल पंप पर इसी महिला ने जमकर हंगामा किया था. तब इस महिला ने आरोप लगाया था कि उसने अनूप संडा को 70 लाख रुपये उधार दिए हैं. बवाल बढ़ने पर पुलिस पहुंची थी और काफी देर तक इस महिला को समझाती रही लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला था. इस दौरान विधायक के समर्थकों ने महिला के कार चालक को पीट दिया था और गाड़ी में तोड़फोड़ की थी.

You may also like

Leave a Comment