Home उत्तर प्रदेशअयोध्या सपा का अनोखा प्रदर्शन, 499 रुपए में बांटे ‘समाजवाद’ गैस सिलेंडर

सपा का अनोखा प्रदर्शन, 499 रुपए में बांटे ‘समाजवाद’ गैस सिलेंडर

by Shrinews24
0 comment

सपा का अनोखा प्रदर्शन, 499 रुपए में बांटे ‘समाजवाद’ गैस सिलेंडर

राहुल कुमार गुप्ता
अनुराग मैसी
अयोध्या

अयोध्या जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) नजदीक आता जा रहा है, राजनीतिक पार्टियां तरह-तरह के प्रलोभन व आयोजन कर रहे हैं. ऐसी ही एक अलग दिखने वाला आयोजन किया गया अयोध्या (Ayodhya) में. बढ़ती महंगाई को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के दिव्यांग नेता पंडित समरजीत ने ग्रामीण महिलाओं में ‘समाजवादी’ गैस सिलेंडर (Samajwadi Gas Cylinder) 499 रुपये वितरित किया. दिव्यांग सपा नेता ने यह वितरण मवई के बाबूपुर गांव में किया. यही नहीं ‘समाजवादी’ गैस सिलेंडर के स्टिकर पर समाजवादी पार्टी की प्रमुख 3 घोषणाओं का भी जिक्र किया गया है.
इतना ही नहीं सिलेंडर के स्टीकर पर मुलायम सिंह यादव, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व उनकी पत्नी डिंपल यादव की फोटो भी लगाई गई है. आप तस्वीर में देख सकते हैं कि किस तरह से दिव्यांग सपा नेता पंडित समरजीत ग्रामीणों में गैस सिलेंडर वितरित कर रहे हैं. वितरण के साथ ही समाजवादी पार्टी की प्रमुख घोषणाओं का जिक्र भी कर रहे हैं. अयोध्या के दिव्यांग सपा नेता पंडित समरजीत ने ग्रामीण क्षेत्र के मवई बाबूपुर में पहुंचकर दो दर्जन से अधिक महिलाओं को 499 रुपये में गैस सिलेंडर वितरित किए, जबकि इसका मूल्य 945 रुपये है.
गैस सिलेंडर के साथ तीन प्रमुख वादों का भी जिक्र
गैस सिलेंडर पर समाजवादी पार्टी की तीन प्रमुख घोषणाएं लिखी हुई है. जिसमें 20 लाख युवाओं को रोजगार, हर घर में 300 यूनिट बिजली फ्री व एक करोड़ महिलाओं को 1500 रुपये समाजवादी पेंशन देने का जिक्र किया गया है. इस बारे में दिव्यांग सपा नेता पंडित समरजीत ने बताया कि महंगाई इतनी बढ़ गई है कि गरीबों की थाली से भोजन गायब हो रहा है, इसीलिए ग्रामीण महिलाओं में 499 रुपये में गैस सिलेंडर वितरित किया गया. क्योंकि इस समय गैस सिलेंडर 945 रुपये में बाजार में बिक रहा है. बीजेपी पर आरोप लगाते हुए पंडित समरजीत ने कहा कि 2022 के विधानसभा के चुनाव में बीजेपी की बुरी हार होगी. एक बार फिर समाजवादी पार्टी सरकार बनेगी और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे.

You may also like

Leave a Comment