Home उत्तर प्रदेश युवती से कुकर्म, तीन दिन में दो बार हुआ गैंगरेप

युवती से कुकर्म, तीन दिन में दो बार हुआ गैंगरेप

by Shrinews24
0 comment

युवती से कुकर्म, तीन दिन में दो बार हुआ गैंगरेप

राहुल कुमार गुप्ता
अनुराग मैसी
मेरठ

मेरठ में युवती के साथ तीन दिन में दो बार गैंगरेप का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने युवती की वीडियो बना ली थी और वायरल करने की धमकी दी। पीड़ित युवती ने परिजनों संग बुधवार को थाने पर घटना की तहरीर दी। एसएसपी के आदेश के बाद तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ।
मेरठ के रोहटा रोड स्थित जवाहर नगर निवासी युवती बीते 6 सितंबर को किसी काम से बाजार जा रही थी। इस बीच पड़ोसी युवक ने रोक लिया और धोखे से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद युवती बेहोश हो गई। होश में आने पर युवती ने खुद को बंद कमरे में पाया। यहां उससे रेप हुआ था। किसी तरह युवती बंद कमरे से बाहर निकली। इस दौरान आरोपी ने उसकी वीडियो बना ली। वीडियो के आधार पर आरोपी युवक ब्लैकमेल कर रहा था।
बुधवार सुबह आरोपी ने ब्लैकमेल करते हुए युवती को जबरन कमरे पर बुला लिया। वहां उसके साथ अन्य कई युवक मौजूद थे। सभी युवकों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया। बुधवार को पीड़िता थाने पहुंची और घटना की तहरीर दी। पुलिस ने मारपीट का हवाला देते हुए तहरीर पर कार्रवाई नहीं की। इसके बाद पीड़ित परिजन एसएसपी के पास पहुंचे। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

You may also like

Leave a Comment