Home उत्तर प्रदेश क्षेत्राधिकारी ने किया थाने का मासिक निरीक्षण

क्षेत्राधिकारी ने किया थाने का मासिक निरीक्षण

by Shrinews24
0 comment

क्षेत्राधिकारी ने किया थाने का मासिक निरीक्षण

थाने आने वाले फरियादियों से मित्रवत करें व्यवहार, लंबित विवेचना ओं का जल्द करें निस्तारण

राहुल कुमार गुप्ता
संतोष कुमार
रामपुरा जालौन

रामपुरा माधौगढ़ क्षेत्राधिकारी साजिदा नसरीन ने गुरुवार को रामपुरा थाने का मासिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान ऑफिस के रजिस्टर जांचने के साथ साथ रख रखाव की व्यवस्था को ही परखा। वहीं
स्टाफ से कहा कि थाना परिसर पर आने वाले फरियादियों के साथ अच्छा व्यवहार करने व। लाम्बित पड़ी विवेचनाओं को जल्द पूर्ण किए जाने के निर्देश दिए।
धौगढ़ क्षेत्राधिकारी शाहिदा नसरीन रामपुरा थाने का मासिक निरीक्षण किया। जहां पर उन्होंने ऑफिस रजिस्टरों कोख बाल्टी हुए उनके रखरखाव की व्यवस्था को देखा। इतना ही नहीं थाने में मौजूद स्टाफ से भी गहनता से पूछताछ की गई।वही क्षेत्राधिकारी ने कहां है कि अपनी पीड़ा लेकर थाने में आने वाले फरियादियों के साथ मित्रवत व्यवहार करते हुए उनकी समस्याओं का तत्काल समाधान करें।जिससे क्षेत्रवासियों की नजर में पुलिस की एक अच्छी छवि उभर कर सामने आए। वहीं उन्होंने कहां की थाने के प्रत्येक कर्मचारी की मौत पर मास्को होना चाहिए। वहीं थाने की साफ-सफाई व रखरखाव सही देखते हुए थानाध्यक्ष जेपी पाल की प्रशंसा की। निरीक्षण के दौरान उप निरीक्षक प्रदीप वर्मा, कांस्टेबल ब्रजेन्द्र भदौरिया, संदीप, पंकज आदि साहित थाना स्टॉफ मौजूद रहें।

You may also like

Leave a Comment