Home उत्तर प्रदेश झांसी में अपहरण कर मांगी 10 लाख की फिरौती

झांसी में अपहरण कर मांगी 10 लाख की फिरौती

by Shrinews24
0 comment

झांसी में अपहरण कर मांगी 10 लाख की फिरौती

राहुल कुमार गुप्ता
मोहम्मद इरफ़ान
झांसी

झांसी कोतवाली मोंठ थाना क्षेत्र के गांव भरोसा ओवर ब्रिज पर रविवार की देर रात दो बाइकों की आमने-सामने जबर्दस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में एक की युवक की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल भिजवाया गया। जहां दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
चिरगांव थाना क्षेत्र के गांव सुल्तानपुरा निवासी राजू बेटा देशराज अपने एक अन्य साथी के साथ रविवार की देर रात भांडेर की तरफ से गांव वापस आ रहा था। जैसे ही वह बाइक लेकर गांव भरोसा रेलवे चौकी ओवर ब्रिज पर पहुंचा, तभी थाना शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के गांव लड़ावरा निवासी प्रहलाद लोधी (25) बेटा कमलेश लोधी बाइक से मोंठ से वापस घर जा रहा था। इससे पहले कि राजू और प्रहलाद कुछ समझ पाते, दोनों बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइकें क्षतिग्रस्त हो गई।
वहीं उन पर सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आनन-फानन में राहगीर मदद को दौड़े। सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। राहगीरों की मदद से घायलों को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मोंठ लाया गया। जहां डॉक्टरों ने राजू को मृत घोषित कर दिया। वहीं प्रहलाद व एक अन्य युवक की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज झांसी भेज दिया है। थाना पुलिस की मानें तो देर रात हादसा हुआ है। इसकी जांच की जा रही है। अब तक किसी भी तरफ से तहरीर या फिर शिकायत नहीं आई है। शिकायत आने पर जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

You may also like

Leave a Comment