Home प्रादेशिक उत्तराखंड के इन शहरों में भी हो रहा है सेक्स रैकेट का संचालन जोरो पर

उत्तराखंड के इन शहरों में भी हो रहा है सेक्स रैकेट का संचालन जोरो पर

by Shrinews24
0 comment

उत्तराखंड के इन शहरों में भी हो रहा है सेक्स रैकेट का संचालन जोरो पर।उत्तराखंड की नगरी भी हो रही है शर्मशार।
—————- ——– —–

श्री न्यूज24 से मुकेश रत्नाकर रामनगर नैनीताल उत्तराखंड।

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दस हजार में होती थी एक रात की बुकिंग, उत्तराखण्ड के इन शहरों से होता था संचालन।

उत्तराखंड के बड़े शहरों में इन दिनों देह व्यापार बड़े जोर शोर से चल रहा है, जिसमें बड़े व्यापारी से लेकर सफेदपोश लोग भी शामिल हैं। वही आज उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में एक सेक्स रैकेट पकड़ा गया है, जिनमें तीन लड़कियां पश्चिम बंगाल की एक यूपी के पीलीभीत की है, जो लंबे समय से हल्द्वानी और रुद्रपुर में किराए पर रहते हुए सेक्स रैकेट चला रही थी।
एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने दिनेशपुर के पास एक कार में उन्हें पकड़ा तो कई सारे मामले खुल गए, लंबे समय से हल्द्वानी, रुद्रपुर और नैनीताल में उनके द्वारा देहव्यापार के धंधे को तेजी के साथ किया जा रहा था। वही इस धंधे को आगे बढ़ाने के लिए उनके द्वारा दो एजेंट भी रखे गए थे, जो उनके लिए ग्राहक लाने का काम करते थे। जहां एजेंट बताता था वही लड़कियां देहव्यापार के लिए चली जाती थी।

उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में पकड़े गए इस सेक्स रैकेट में यह भी खुलासा हुआ है, कि वह एक रात के ऐवज में ₹10000 लिया करते थे। इन पांचों को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने पकड़ लिया है। एजेंट एक लड़की से ₹7000 कमाते थे, इसका मतलब कोई ₹10000 में से युवती को सिर्फ ₹3000 मिला करते थे, बाकी के रुपिये दलाल अपने आपस में बांट लिया करते थे, जहां ग्राहक अधिक पैसे देते थे वहीं युवती चली जाती थी। जानकारी मिली है कि पकड़े गए युवक-युवतियों ने बताया कि उन्हें ग्राहक ले जाने वाले थे, लेकिन इससे पहले पुलिस ने इनका भंडाफोड़ कर दिया है।

You may also like

Leave a Comment