Home प्रादेशिक कोविड-19 वैक्सीनेशन मेगा कैंप का किया

कोविड-19 वैक्सीनेशन मेगा कैंप का किया

by Shrinews24
0 comment

विकासखंड अमानीगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खंडासा में 20 ग्राम पंचायतों में पानी संस्थान अयोध्या के सहयोग से कोविड-19 वैक्सीनेशन मेगा कैंप का किया गया आयोजन

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खंडासा के प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने आम जनमानस से की अपील वैक्सीनेशन केंद्रों पर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर कराएं टीकाकरण

श्री न्यूज 24 दैनिक अदिति न्यूज जिला संवाददाता अयोध्या /दलबहादुर पाण्डेय

अमानीगंज अयोध्या-जिला अधिकारी अनुज कुमार झा के निर्देश पर मुख्य विकास अधिकारी अनीता यादव ने बताया है कि 6 सितंबर 2021 को जनपद में कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए वृहद टीकाकरण अभियान का आयोजन किया गया।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खंडासा में पानी संस्थान अयोध्या के सहयोग से कोविड-19 वैक्सीनेशन का मेगा कैंप ब्लॉक अमानीगंज के 20 ग्राम पंचायतों में अलग-अलग आयोजित किया गया।
टीकाकरण अभियान का शुभारंभ राम जानकी इंटर कॉलेज अमावा सूफी के प्रधानाचार्य महेश शुक्ला द्वारा किया गया।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खंडासा के बीसी पीएम नरेंद्र देव मिश्रा एवं पानी संस्थान अयोध्या के ब्लॉक कोऑर्डिनेटर वीरेंद्र कुमार पांडे एवं आशा संगिनी सविता सिंह तथा स्वास्थ विभाग की टीम के सहयोग से अलग-अलग ग्राम पंचायतों में 4822 लोगों का टीकाकरण किया गया। सभी ग्राम पंचायतों के प्रधानों ने इस मेगा कैंप के अभियान में बढ चढकर हिस्सा लिया। इस उक्त अवसर के कार्यक्रम में सभी ग्राम पंचायतों के ग्राम प्रधान एवं एवं क्षेत्र के सम्मानित लोग उपस्थित रहे।

You may also like

Leave a Comment