Home उत्तर प्रदेश लोगों ने युवक को रस्सी से बांधकर पीटा व नंगा कर घुमाया, वीडियो वायरल

लोगों ने युवक को रस्सी से बांधकर पीटा व नंगा कर घुमाया, वीडियो वायरल

by Shrinews24
0 comment

लोगों ने युवक को रस्सी से बांधकर पीटा व नंगा कर घुमाया, वीडियो वायरल

राहुल कुमार गुप्ता
ब्रजेन्द्र गुप्ता
लखनऊ

लखनऊ राजधानी लखनऊ में एक युवक के साथ बर्बरता देखने को मिली है. जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र में एक युवक को ट्रॉली चोरी के आरोप में रस्सी से बांधकर पहले जमकर पीटा गया, उसके बाद उसे बिना कपड़ों में मोहल्ले में घुमाया गया. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई है. हालांकि पुलिस को न तो अभी पीड़ित मिला है न ही आरोपियों की शिनाख्त हो सकी है.
मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला वजीरगंज के पांडेयगंज का बताया जा रहा है. यहां एक युवक को ट्रॉली चोरी करने के प्रयास का आरोप लगाकर कुछ लोगों ने पकड़ लिया. भीड़ में कई वरिष्ठजन भी शामिल थे. इसके बाद लोग युवक को बाजपेई पूड़ी वाले की दुकान के पास ले गए और खंभे से बांध दिया. उसके बाद पहले उसे डंडे और लात घूसों से पीटा गया. फिर कपड़े उतरवाकर नंगा करके पूरे मोहल्ले में घुमाया.
दरअसल, वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक को कुछ लोग बंधक बनाकर, उसे रस्सी से बांधकर पीट रहे हैं. उसके बाद लोगों ने उसके कपड़े उतरवा दिए, फिर पूरे मोहल्ले में उसे नग्न हालत में घुमाया गया. हैरानी की बात ये है कि स्थानीय लोगों ने कानूनी कार्रवाई का सहारा ना लेकर खुद ही कानून को हाथ में ले लिया. आरोपी युवक को स्थानीय निवासियों ने सजा देने के बाद छोड़ दिया. लेकिन इसी बीच उस युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई है.
आप को बता दें, वीडियो में युवक की पिटाई करने वाले हर शख्स का चेहरा साफ नजर आ रहा है. घटनास्थल के पास की हर दुकान और मकान की तस्वीर साफ है. बावजूद इसके वजीरगंज इंस्पेक्टर का कहना है कि घटनास्थल पर पूछताछ की गई तो किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की. मामले की छानबीन के लिए हल्का दरोगा को भेजा गया है. जांच करने गई पुलिस का कहना था अभी तक न पीड़ित का पता चला है न आरोपी ही मिले हैं.
वहीं, सूत्रों का कहना है जिस युवक के ऊपर चोरी का आरोप लगाते हुए वजीरगंज इलाके के बाजपेई गली में उसकी पिटाई कर नग्न अवस्था मे घुमाया गया है, उसका नाम राजन है. वो युवक भीमनगर का रहने वाला है. इंस्पेक्टर वजीरगंज धनंजय पांडेय का कहना था कि वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें प्राप्त हुई है. युवक की तहरीर पर मुकदमा लिखकर ऐसी कानून को हाथ में लेने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

You may also like

Leave a Comment