Home उत्तर प्रदेश बाढ़ पीडितों के बीच पहुंचे संजीव कुमार मुन्ना

बाढ़ पीडितों के बीच पहुंचे संजीव कुमार मुन्ना

by Shrinews24
0 comment

बाढ़ पीडितों के बीच पहुंचे संजीव कुमार मुन्ना

श्री न्यूज़ 24 अदिति न्यूज़

जिला संवाददाता
मृत्युंजय चौधरी
जिला लखीमपुर खीरी

पलिया ब्लाक के कई गांवों का भ्रमण कर लोगों के सुख दुख में संजीव कुमार मुन्ना शामिल हुए। उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हल्ला बोला उन्होंने कहा कि भाजपा समाज को बांटने का काम कर रही है। आपको बता दे कि
बीती 6 सितंबर 2020 लॉक डाउन के दिन पूर्व विधायक निरवेन्द्र कुमार मुन्ना जी की हत्या कर दी गई थी । परंतु लगभग एक वर्ष बीत जाने के पश्चात भी पूर्व विधायक को न्याय नहीं मिला है । इसके चलते संजीव कुमार मुन्ना लगातार क्षेत्र का भ्रमण कर न्याय के महायुद्ध के लिए समर्थन जुटा रहे हैं ।
कुछ दिन पूर्व इब्राहिमपुर के प्रधान स्वर्गीय मोतीलाल निषाद के पिता स्वर्गीय केदारनाथ जी का 106 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था । क्षेत्र भ्रमण के दौरान संजीव कुमार मुन्ना अपने तमाम साथी के साथ स्वर्गीय केदारनाथ जी की तेरहवीं संस्कार में सम्मिलित हुए तथा उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी ।
क्षेत्र भ्रमण के दौरान संजीव कुमार मुन्ना ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा भी लिया साथ ही पीड़ितों से मुलाकात कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया ।
इस दौरान संजीव कुमार मुन्ना ने अपने साथियों के साथ डीएम कॉलोनी, गोविंद नगर, कमलापुरी, कृष्णानगर, मिर्चिया तथा मुरारखेड़ा आदि गांव का पैदल भ्रमण कर अपने पुराने साथियों से मिल न्याय के महायुद्ध के लिए समर्थन जुटाया ।

You may also like

Leave a Comment