Home उत्तर प्रदेश डकोर थाना क्षेत्र में चोर गिरोह ने मचाया तांडव,एक ही रात चार घरो से उड़ाए लाखो

डकोर थाना क्षेत्र में चोर गिरोह ने मचाया तांडव,एक ही रात चार घरो से उड़ाए लाखो

by Shrinews24
0 comment

डकोर थाना क्षेत्र में चोर गिरोह ने मचाया तांडव,एक ही रात चार घरो से उड़ाए लाखो

क्रासर – ग्राम टीमरो में बना दहशत का माहौल,पुलिस मौके पर

राहुल कुमार गुप्ता
संतोष कुमार
उरई जालौन

उरई – डकोर थाना के ग्राम टीमरो में बीती रात चोर गिरोह ने जमकर तांडव मचाया । एक ही रात में चार घरो में धावा बोल लाखों रुपये की संपत्ति पर किया हाथ साफ । स्थानीय पुलिस व फॉरेन्सिक टीम मौके पर कर रही पड़ताल ।

जिले के पुलिस कप्तान रवि कुमार व अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह जिले में लुटेरों,चोर गिरोह व अन्य अपराधियो पर लगाम कसने के लिए निरंतर अधीनस्थों को आदेशित कर रहे है । लेकिन उसके बाद भी पुलिस अपराधियो पर लगाम कसने में असल साबित हो रही है । लिहाजा चोर गिरोह पुलिस से से खौफ होकर अपनी घटनाओ को अंजाम दे रहे है ।

जानकारी के अनुसार बीती रात चोर गिरोह ने ग्राम टीमरो में धावा बोल कर एक ही रात में गांव के निवासी मानवेन्द्र यादव पुत्र रामाधार , शत्रुघ्न ,ने पुलिस को बताया कि बीती रात चोर गिरोह ने मेरे घर मे धावा बोल कर दो लाख सहित नगदी लेकर भाग गए । इतना ही नही गांव के निवासी तेजराम कुशवाहा व राम नारायण के घर से भी लाखों रुपये की संपत्ति पर हाथ साफ कर मौके से भाग गए । जब सुबह ग्रामीणों ने गांव के बाहर टूटे पड़े बक्सों के तालो को देखा तो वह दंग रह गए । ग्रामीणों ने घटना की सूचना डकोर थाना पुलिस को दी । सूचना पाकर मौके पर पहुचे डकोर थाना निरीक्षक अशोक वर्मा फॉरेन्सिक टीम के साथ घटना की पड़ताल कर रहे है ।

You may also like

Leave a Comment