Home उत्तर प्रदेश कांशीराम कालोनी निवासियों के सब्र का टूटा बांध,बिजली पानी और अराजकतत्वों की समस्यायों को लेकर लगाया जाम

कांशीराम कालोनी निवासियों के सब्र का टूटा बांध,बिजली पानी और अराजकतत्वों की समस्यायों को लेकर लगाया जाम

by Shrinews24
0 comment

कांशीराम कालोनी निवासियों के सब्र का टूटा बांध,बिजली पानी और अराजकतत्वों की समस्यायों को लेकर लगाया जाम

राहुल कुमार गुप्ता
ब्रजेन्द्र गुप्ता
कालपी जालौन

कालपी लगभग दो माह से बिजली न आने से पानी भी नहीं आ रहा है और अवैध तरीके से कालोनियों में कब्जा जमाए बैठे लोग दिन रात जुआ खेलते है मांस मदिरा की पार्टी करने वाले अराजकतत्वों द्वारा आये दिन शराब पीकर बहन बेटियों को छेड़ने की घटनाओं से आजिज है। सारी समस्याओं के संबंध में उपजिलाधिकारी,नगर पालिका अध्यक्षा विधुत विभाग हर जगह फरियाद की पर किसी ने भी हम गरीबों की एक बात नहीं सुनी। वहीं यमुना की बाढ़ से हुई तबाही के बाद सारे हेण्ड पम्प भी खराब है एक दो सही भी है तो उससे गंदा मटमैला पानी निकल रहा है।
उक्त बात हाईवे पर जाम लगाए बैठे कांशीराम कालोनी के बुजुर्ग बच्चों महिलाओं ने मीडिया के समक्ष कही।
जाम की खबर पाकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक उमाकांत ओझा अपनी टीम के साथ आए और समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। कुछ ही समय बाद तहसीलदार कालपी बलराम गुप्ता जी पधारे जिन्हें जाम लगाए लोगों ने अपनी पीड़ा सुनाई जिसके ज़बाब में महोदय ने उनकी समस्याओं को डायरी में नोट किया और कहा जल्द ही सारे हेण्ड पाइप सही करा दिए जायेंगे बिधुत विभाग से बात की जाएगी साथ ही नगर पालिका से आवंटित कालौनियों की लिस्ट लेकर अवैध तरीके से रह रहे लोगों को बाहर किया जाएगा । अराजकतत्वों पर सख्ती के लिए कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक शीतृआ प्रसाद मिश्रा को जिम्मेदारी सौंपी। तहसीलदार महोदय ने कहा इसके लिए एक हफ्ते का समय लगेगा आप लोगों को सारी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। तहसीलदार के आस्वाशन पर पीड़ित मान गए। अब देखना होगा कि इन नरकीय जीवन जी रहे कांशीराम कालोनी निवासियों को समस्या का समाधान कब होता है।
उक्त अवसर पर कालौनी वासियों में प्रमुख रूप से परशुराम वर्मा, रोहित,अजय,शिवानी,मिसरी, नफीसा,रानी,चन्द्रप्रभा सहित दो दर्जन से अधिक महिलाएं पुरुषों के अतरिक्त बच्चे भी उपस्थित रहे।

You may also like

Leave a Comment