Home उत्तर प्रदेश जन्माष्टमी पर्व पर आग से करतब दिखाने पर 5 बच्चों समेत 8 जख्मी

जन्माष्टमी पर्व पर आग से करतब दिखाने पर 5 बच्चों समेत 8 जख्मी

by Shrinews24
0 comment

जन्माष्टमी पर्व पर आग से करतब दिखाने पर 5 बच्चों समेत 8 जख्मी

राहुल कुमार गुप्ता
नरेन्द्र शर्मा
हापुड़

हापुड़ जिले में जन्माष्टमी के पर्व पर बड़ा हादसा हुआ है। जिले में बिना अनुमति आग का करतब दिखाने के दौरान 5 बच्चे सहित आठ लोग झुलस गए। इन सभी को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामला पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गढ़ी का है। बताया जा रहा है कि जन्माष्टमी के पर्व पर देर रात कुछ युवक मुंह में पेट्रोल डालकर आग का करतब दिखा रहे थे। करतब दिखाने के दौरान आग फैल गई।
आग लगने से मची अफरा-तफरी
आग लगने से लोगों में अफरा -तफरी मच गई। आग में झुलसे सभी को लोगों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है। इस मामले में पिलखुवा डीएसपी डॉक्टर तेजवीर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इस मामले में मंदिर से दूरी पर यह करतब दिखाया जा रहा था और करतब दिखाने के दौरान यह हादसा हो गया। इस मामले में करतब दिखाने वाले और कराने वाले दो लोगों को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।
बिना अनुमति के दिखाये जा रहे थे करतब
इस मामले में बताया जा रहा है कि जन्माष्टमी के पर्व पर मुंह में पेट्रोल डालकर करतब दिखाने की कोई अनुमति नहीं ली गई थी। अवैध रूप से जान खतरे में डालकर यह करतब दिखाया जा रहा था और यह हादसा हो गया। पुलिस को इस हादसे की भनक तक नहीं पड़ी। बताया जा रहा है कि करतब करने वालों ने काफी देर तक मुंह में पेट्रोल डालकर करतब दिखाया था। मामला सामने आया तो पुलिस अब इस मामले में कार्यवाही की बात कर रही है।

You may also like

Leave a Comment