Home उत्तर प्रदेश बाईक चोर गिरोह व लुटेरों ने शहर मचाया तांडव, एक ही रात में दिया दो घटनाओ में अंजाम

बाईक चोर गिरोह व लुटेरों ने शहर मचाया तांडव, एक ही रात में दिया दो घटनाओ में अंजाम

by Shrinews24
0 comment

बाईक चोर गिरोह व लुटेरों ने शहर मचाया तांडव, एक ही रात में दिया दो घटनाओ में अंजाम

क्रासर- लगातार हो रही घटनाओं को देख शहर वासियों में दहशत का माहौल

राहुल कुमार गुप्ता
नरेन्द्र शर्मा
उरई जालौन

उरई- इन दिनों शहर वाईक चोर गिरोह और कुछ लुटेरो ने तांडव मचा रखा है । बीती रात गिरोह ने दो घटनाओ को अंजाम दिया जिस पर लूट की घटना में वो सफल हो गए और बाइक चोरी की घटना में स्वामी के जागने पर सफल होकर भाग गए
भले ही जिले के तेज़तर्रार पुलिस कप्तान रवि कुमार जिले में अपराधियों पर लगाम कसने के लिए बार बार कड़ी हिदायत दे रहे है । लेकिन उसके बाद भी शहर कोतवाली क्षेत्र में लगातार वाईक चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम देने ने गिरोह के सदस्य जरा भी नही चूक रहे है । जिसकी मिशाल बीती रात उस वक्त देखने को मिली जब गिरोह ने पहले तो एक लूट की घटना को अंजाम दिया और भाग गए । बाद में वाईक चोरी करने गए चोरो से वाईक गिर गयी उसी बीच स्वामी के जागने पर चोर उल्टे पैर भाग गए ।
जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला डिग्गीताल निवासी उत्कर्ष बीती रात आठ बजे अपने किसी काम से कालपी रॉड स्थित इन्द्रस्टेडियम गया हुआ था । जब वह वापस आ रहा था थी रास्ते मे गणेश धाम के पास पीछे से आये वाईक सवार दो अज्ञात लुटेरों ने उसका मोबाइल फोन लूट लिया और मौके से भाग गए । वही दूसरी मोहल्ला श्याम नगर निवासी खलील खान जोकि एंटायर कोचिंग सेंटर चलाते है । बीती रात वो अपनी वाईक सुपर स्पलेंडर घर के बाहर खड़ी करके अंदर चले गए । तभी देर रात कुछ अज्ञात चोरों ने मास्टर चाबी लगा कर उनकी वाईक का लॉक खोल लिया । वाईक ले मोड़ते समय अचानक वाईक गिर गयी । वाईक गिरने की आहट पाकर वाहन स्वामी की आंख खुल गयी और उन्होंने ने आवाज़ लगा दी । आवाज़ सुनकर चोर गिरोह वाईक में लगी मास्टर चाबी छोड़ मौके से भाग गए । अब देखना यह है कि कोतवाली पुलिस कब तक गिरोह के सदस्यो पर नकेल कस पाती है
फोटो 1 है
इनसेट———
दो माह में पहले भी हो चुकी कई वाईक चोरी की घटनाएं
उरई- शहर में पिछले दो माह के अंतराल में कई वाईक चोरी की घटनाएं घटित हो चुकी है जिसमे कई का खुलासा पुलिस ने कर दिया । लेकिन उसके बाद भी वाईक चोर गिरोह आज भी लगातार घटनाओ में खुले आम अंजाम दे रहा है ।

जल्द ही वाईक चोर गिरोह होगा सलाखों के पीछे – एस पी
उरई – लगातार शहर में हो रही वाईक चोरी व लूट की घटना को देखते हुए एस पी रवि कुमार ने अपना रुख कड़ा कर लिया है । उन्होंने कहा कि जल्द ही चोर गिरोह सलाखों के पीछे होगा ।

You may also like

Leave a Comment