Home उत्तर प्रदेश विकास दुबे का एनकाउंटर नहीं, शूटआउट हुआ था- सतीश चंद्र मिश्रा

विकास दुबे का एनकाउंटर नहीं, शूटआउट हुआ था- सतीश चंद्र मिश्रा

by Shrinews24
0 comment

विकास दुबे का एनकाउंटर नहीं, शूटआउट हुआ था- सतीश चंद्र मिश्रा

राहुल कुमार गुप्ता
नरेन्द्र शर्मा
लखनऊ

लखनऊ बहुजन समाज पार्टी ने कानपुर के बिकरू कांड को अब चुनावी मुद्दा बनाने की ठान ली है. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र लगातार इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोल रहे हैं. लखनऊ में गुरुवार को सतीश मिश्र ने कहा कि विकास दुबे का एनकाउंटर नहीं बल्कि शूट आउट हुआ था. उत्तर प्रदेश में बसपा की सरकार आने पर इस मामले की जांच कराई जाएगी.

उत्तर प्रदेश में लगातार ब्राह्मण समाज के सम्मेलन को संबोधित कर रहे सतीश मित्र का आरोप है कि कानपुर के बिकरू कांड के नाम पर सरकार ने ब्राह्मण समाज के लोगों पर अत्याचार किए. कई लोगों को फर्जी एनकाउंटर में मारा गया है. बसपा नेता ने विकास दुबे एनकाउंटर को लेकर गठित न्यायिक आयोग की जांच रिपोर्ट पर भी सवाल उठाए हैं. जांच आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस को इस मामले में क्लीन चिट दी है. सतीश चंद्र मिश्र का कहना है 2022 में अगर बसपा की सरकार बनी तो विकास दुबे एनकाउंटर की जांच होगी.

बता दें कि 2022 के विधानसभा चुनाव में बसपा वर्ष 2007 का करिश्मा दोहराना चाहती ह.ै इसके लिए उसे ब्राह्मण समाज के साथ की जरूरत है. इसलिए सतीश चंद्र मिश्र की अगुवाई में पार्टी लगाकर ब्राह्मण समाज के सम्मेलन आयोजित कर रही है.

You may also like

Leave a Comment