Home उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का आगमन आज जिले में हुआ

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का आगमन आज जिले में हुआ

by Shrinews24
0 comment

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का आगमन आज जिले में हुआ ।

श्री न्यूज 24 दैनिक अदिति न्यूज
रंजीत राज
कौशांबी

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का आगमन आज जिले में हुआ । जिले में आज केशव प्रसाद का तीन जगह कार्यक्रम लगा हुआ है । केशव प्रसाद मौर्य सबसे पहले चायल विधानसभा के सैयद सरवा गांव में प्रयागराज कानपुर रेल सेक्शन के सैयद सरवा रेलवे स्टेशन के निकट दो लेन उपरिगामी सेतु के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया ।इस मौके पर केशव प्रसाद मौर्य ने भूमि पूजन भी किया । केशव ने मीडिया के सवाल अखिलेश यादव गठबंधन के सहयोग से 350 सीट जितने के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव के दावे 2014,2017और 2019 में भी किये थे लेकिन उनके दावे हमेशा फेल हुए थे और जो हम दावा कर रहे है 2022 में भारतीय जनता पार्टी फिर से 300 से अधिक सीटे जीतेंगी चाहे सारे विरोधी एक पछ में हो जाय तब भी 100 में से 60 प्रतिशत हमारा है 40 प्रतिशत में बटवारा है और बटवारा में भी हमारा है ।केशव जी का कहना है बटवारे में भी हमारा है यदुवंशी और रविदासवंशी सब हमारे साथ है ।

वही मुख्यमंत्री योगी जी के बयान की युवा बहकावे में न आये पर कहा कि युवाओं पर इतना भरोसा रखता हूँ युवा हमारे देश का प्रदेश का इतना समझदार है कि किसी के बहकावे में नही आएगा वो जातिवाद और त्रुष्टि करण का रास्ता और गुंडागर्दी का रास्ता अपनाएंगे हम विकासवाद और गरीब कल्याण किसानों का उत्थान नौजवानों को रोजगार का रास्ता अपनाएंगे ।

CAA मुसलमानों के सवाल पर केशव प्रसाद ने कहा मुसलमानों के खिलाफ हमारा कोई विषय नही रहता हम तो सबका साथ सबका विकास की बात करते है लेकिन CAA को लेकर या NRC को लेकर के केवल विपक्ष मोदी जी के नेतृत्व गरीब कल्याण के लिए देश के विकास के लिए देश को शक्तिशाली बनाने के लिए जो सरकार चला रही है यह इनको बर्दाश नही हो रहा है इसलिए जिनका कोई मतलब नही है चाहे वह CAA का हो या NRC का हो चाहे किसान आंदोलन का हो उनको विपक्ष के जो भी दल है भजपा विरोधी दल है मोदी विरोधी दल है नेता है वो मिलकर के हवा देने का काम करते है ।

You may also like

Leave a Comment