Home उत्तर प्रदेश दो से ज्यादा बच्चे वाले परिवारों से छीन लेना चाहिए वोट का अधिकार- साध्वी

दो से ज्यादा बच्चे वाले परिवारों से छीन लेना चाहिए वोट का अधिकार- साध्वी

by Shrinews24
0 comment

दो से ज्यादा बच्चे वाले परिवारों से छीन लेना चाहिए वोट का अधिकार- साध्वी

राहुल कुमार गुप्ता
नरेन्द्र शर्मा
बरेली

बरेली मंगलवार को बरेली पहुंचीं विश्व हिंदू परिषद नेता साध्वी प्राची ने मीडिया से बातचीत करते हुए मुनव्वर राणा पर निशाना साधा. वहीं जनसंख्या नियंत्रण कानून, लव जिहाद जैसे मुद्दों पर भी अपनी राय रखी. साध्वी प्राची ने कहा कि 2 से अधिक बच्चे जिनके हैं, उनसे वोट का अधिकार छीन लेना चाहिए. इसके साथ सरकारी सुविधाएं भी ऐसे लोगों से छीन लेनी चाहिए.
साध्वी प्राची ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून राष्ट्र के हित में है. हर हिंदुस्तानी को जनसंख्या नियंत्रण कानून का समर्थन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार से मैं अनुरोध करती हूं कि जनसंख्या नियंत्रण कानून में 2 से अधिक बच्चे जिनके हैं उनसे वोट का अधिकार छीनने और सरकारी सुविधाएं बंद करने का मापदंड होना चाहिए. उन्होंने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून मुस्लिम महिलाओं की सेहत के हित में है. इसलिए मुस्लिम समाज की पढ़ी-लिखी महिलाओं को इस कानून के समर्थन में आना चाहिए साध्वी प्राची ने मुनव्वर राणा के यूपी छोड़ने के बयान पर कहा कि क्यों छोड़ना चाह रहे हैं उत्तर प्रदेश. उन्होंने कहा कि मोदी या योगी से जिन लोगों को परेशानी है, वह प्रदेश की बात छोड़ो देश को ही छोड़ दें तो अच्छा है. साध्वी ने कहा कि उत्तर प्रदेश अब उत्तम प्रदेश बन गया है. बिजनौर की सलमा कहती हैं कि अब्बा जान मैं तो योगी को ही वोट दूंगी, क्योंकि प्रदेश में अब शांति है. साध्वी प्राची ने कहा कि एक जमाना था जब बेटियां पढ़ने को निकलती थीं, तो मनचले उनका पीछा करते थे, लेकिन योगी सरकार में यह सब बंद हो गया है पिछले दिनों लखनऊ में पकड़े गए संदिग्ध आतंकियों पर जवाब देते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि यह बहुत बड़ी साजिश हो सकती है. क्योंकि यह दिवाली, होली या फिर चुनाव के समय पर ही ऐसी घटनाएं हाेती हैं. हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची ने ईद पर बकरों की कुर्बानी के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मुझे इस पर बड़ा अफसोस होता है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग पांच -पांच लाख रुपये के बकरे खरीद रहे हैं. बकरीद के दिन हिंदुस्तान की सड़कों पर बकरों का खून बहना बहुत शर्म की बात है.
साध्वी प्राची ने कहा कि कि धर्मांतरण बहुत बड़े स्तर पर किया जा रहा है, इसके लिए विदेशों से फंडिंग होती है. उन्होंने कहा कि मैं 20 सालों से कह रही हूं कि लव जिहाद बहुत बड़ी साजिश और यह अरब राष्ट्रों के माध्यम से हिंदुस्तान के अंदर फंडिंग की जाती है. उन्होंने कहा कि धर्मांतरण के मामले में जो पकड़े जा रहे हैं, उनके तार हिंदुस्तान के बड़े-बड़े मौलवियों से जुड़े हुए हैं. गंभीरता से सरकार को लेकर इस पर जांच करनी चाहिए, जो भी लोग इस धर्मांतरण में अपनी हिस्सेदारी कर रहे हैं उन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.
साध्वी प्राची ने ओवैसी के उत्तर प्रदेश में आने के सवाल के जवाब में कहा कि ओवैसी ने तो बंगाल में भी चुनाव लड़ा था. चिंता न करें उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार फिर बनेगी. ओवैसी जैसे कितने आएंगे और कितने जाएंगे, कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

You may also like

Leave a Comment