Home उत्तर प्रदेश लूट के बाद छिपने के लिए घर में घुसे बदमाश, युवती को छत से फेंका

लूट के बाद छिपने के लिए घर में घुसे बदमाश, युवती को छत से फेंका

by Shrinews24
0 comment

लूट के बाद छिपने के लिए घर में घुसे बदमाश, युवती को छत से फेंका

राहुल कुमार गुप्ता
मोहम्मद इरफ़ान
आगरा

आगरा जिले के टेढ़ी बगिया में मंगलवार दोपहर को ऑटो में बैठकर जा रही महिला से तीन बदमाशों ने पर्स लूट लिया. इस दौरान महिला शोर मचाने लगी, जिसके बाद मौके पर लोग जुट गए. लोगों के देख बदमाश भागने लगे. लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि उसके दो साथी पार्वती विहार कॉलोनी के एक घर के अंदर जा छिपे. बदमाशों को देखकर गृहस्वामी की बेटी डंडा लेकर बदमाशों के पीछे दौड़ी, जिसके बाद बदमाश घर की छत पर भाग गए. जब बदमाशों को लगा की लड़की उनके लिए खतरा साबित हो सकती है तब उन्होंने युवती को छत से नीचे फेंक दिया.
छत से 15 फीट से नीचे गिरी युवती घायल हो गई. घटना के बाद एक बदमाश छत से कूदकर फरार हो गया, वहीं दूसरे बदमाश को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. टेढ़ी बगिया स्थित प्रकाशपुरम निवासी आरती मंगलवार को बैंक से रुपये निकालने गई. रुपये निकालने के बाद वह बाजार जाने के लिए टेढ़ी बगिया से रामबाग के लिए ऑटो में बैठने लगीं. ऑटो में पहले से तीन युवक बैठे थे. आरती के हाथ में पर्स था, जिसे बदमाशों ने छीन लिया और भागने लगे.
लूट की शिकार हुई आरती शोर मचाने लगी, जिसके बाद लोग बदमाशों के पीछे दौड़े और एक को पकड़ लिया. वहीं उसके दो साथी पार्वती विहार कॉलोनी में प्रेम चंद शर्मा के घर में घुस गए. इस दौरान प्रेमचंद शर्मा की बेटी पल्लवी शर्मा बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही थीं. वह अंजान लोगों को अंदर देखकर बाहर आ गई. पल्लवी को देखकर बदमाश सीढ़ियों से छत पर चढ़ गए. पल्लवी भी उनके पीछे डंडा लेकर दौड़ीं और शोर मचाने लगी. पल्लवी ने बदमाशों को डंडा से मारने का प्रयास किया, इस पर बदमाशों ने उसे छत से फेंक दिया. छत से गिरने पर उसकी पसली और हाथ की हड्डी टूट गईं है.
उधर दूसरी तरफ एक बदमाश छत से कूदकर नीचे भागने लगा. वहीं दूसरा बदमाश सीढ़ियों से नीचे आया, जिसे लोगों ने पकड़ लिया. लोगों ने उसकी पिटाई भी की. पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. पूछताछ में दोनों बदमाशों ने अपने नाम ईशाक और सोहिल बताया है. ईशाक खेरिया मोड़, जबकि सोहिल ट्रांस यमुना कॉलोनी का रहने वाला है. दोनों बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. महिला का लूटा हुआ पर्स उनके पास से बरामद हुआ है

You may also like

Leave a Comment