Home उत्तर प्रदेश चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन टॉपर्स चोर गिरफतार

चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन टॉपर्स चोर गिरफतार

by Shrinews24
0 comment

चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन टॉपर्स चोर गिरफतार

रात्रि में चोरी की वारदातों को दिया करते थे अंजाम पुलिस ने चोरी का माल भी किया बरामद प्रभारी निरीक्षक ने किया घटना का खुलास

राहुल कुमार गुप्ता
नरेन्द्र शर्मा
उरई जालौन

उरई एसपी के निर्देशानुसार क्षेत्र में धरपकड़ अभियान चलाने में लगी कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से सफेद युवा पीली धातु के आभूषण, एक लैपटॉप के अलावा नगदी बरामद की है। घटना का खुलासा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने किया।
खुलासा करते हुए कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद पांडे ने बताया है कि क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक डॉक्टर एसपी सिंह ने शहर कोतवाली पुलिस को कड़े निर्देशों के साथ निर्देशित किया था। जिन के निर्देशों को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए कोतवाली पुलिस क्षेत्र में चोर, लुटेरी, शराब माफियाओं के अलावा वंचितों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान चलाने में लगी हुई थी। उसी दौरान उन्हें मुखबिर द्वारा चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चोरों की क्षेत्र में घूमने की भनक लगी। भनक लगते ही उप निरीक्षक धर्मेंद्र यादव, उप निरीक्षक संतोष कुमार शुक्ला, ने कांस्टेबल सुरजीत सिंह, बृजेश कुमार समेत पुलिस बल के साथ मुखबिर के बताए ठिकाने पर देवेश डालते हुए न्यू बालाजी गलाई केंद्र बजरिया में घेराबंदी करते हुए छोटू उर्फ सेवा जय शिव शंकर हर बार निवासी मोहल्ला रामनगर, आशीष सोनी उर्फ भोलू पिक्चर बलराम सोनी निवासी शांति नगर, सरजू राव उर्फ पाटिल पुत्र रामचंद्र निवासी मोहल्ला कृष्णा नगर कोतवाली उरई समेत तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। जिन की तलाशी लेने पर पुलिस ने उनके पास से पीली धातु व सफेद धातु के आभूषण, एक लैपटॉप, व 40800 रुपए नगद बरामद किए हैं। पकड़े गए चोरों के विरुद्ध पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

You may also like

Leave a Comment