Home प्रादेशिक आमिर खान और किरण राव ने लिया तलाक

आमिर खान और किरण राव ने लिया तलाक

by Shrinews24
0 comment

आमिर खान और किरण राव ने लिया तलाक

राहुल कुमार गुप्ता
मोहम्मद इरफ़ान
दिल्ली

दिल्ली बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लेने का ऐलान किया है. आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की खबर को शेयर करते हुए एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है. आमिर और किरण के तलाक की खबर फैन्स के लिए बेहद शॉकिंग है. आमिर खान और किरण राव का एक बेटे आजाद है. ऐसे में सभी इस बात को जानने के लिए इच्छुक हैं कि तलाक के बाद इस बच्चे की कस्टडी किसके पास रहने वाली है. आमिर खान और किरण राव ने बेटे की कस्टडी की जिक्र अपने ज्वाइंट स्टेटमेंट में किया है.
आमिर और किरण ने 15 साल पहले शादी की थी. उन्होंने कहा कि हमारे कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे. इसमें अलावा हम बच्चे का पालन पोषण भी साथ मिलकर करेंगे. आमिर और किरण के इस बयान से साफ है कि वो बेटे की ज्वाइंट कस्टजी रखने के सपोर्ट में हैं.
इसके साथ ही आपको बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने अपने स्टेटमेंट में लिखा, “इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और खुशी को शेयर किया है. हमारा रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि सह-माता-पिता और परिवार के रूप में. हमने कुछ समय पहले अलग होने के फैसले पर निर्णय किया था. अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं.”
उन्होंने आगे लिखा, ‘हम दोनों अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह शेयर करेंगे. हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे. हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम दिल से परवाह करते हैं.
इस स्टेटमेंट में आगे कहा गया है, “हमारे रिश्ते में निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिनके बिना हम यह कदम लेने में इतना सुरक्षित महसूस नहीं करते. हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे. धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर.”

You may also like

Leave a Comment