Home उत्तर प्रदेश सीवान में पत्रकार को जलाया, हालत गंभीर

सीवान में पत्रकार को जलाया, हालत गंभीर

by Shrinews24
0 comment

सीवान में पत्रकार को जलाया, हालत गंभीर

राहुल कुमार गुप्ता
मनोज कुमार
सिवान

सीवान में एक पत्रकार को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था। प्रेमिका के परिजनों से उसका विवाद हो गया तो उन्होंने तेल डालकर आग लगा दी। उसे बचाने के प्रयास में प्रेमिका भी गंभीर रूप से झुलस गई है। वारदात को MH नगर में हसनपुरा थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया। युवक की पहचान घटनास्थल पर मिले आई कार्ड के आधार पर हुई है। पीड़ित युवक यूपी के जालौन जिले का रहने वाला है।
आधार और प्रेस कार्ड से हुई पहचान
पीड़ित के पास आधार कार्ड और उत्तर प्रदेश सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग से जारी प्रेस कार्ड मिला है। उसका नाम रामू है। आधार कार्ड के मुताबिक, 31 साल का रामू यूपी के जालौन जिले के उरई का रहने वाला है। वह एक मीडिया संस्थान में काम करता है।
2 साल से अफेयर
स्थानीय लोगों ने बताया कि रामू का प्रेम प्रसंग पिछले 2 सालों से चल रहा था। सीवान के MH नगर थाना इलाके में स्थित प्रेमिका के घर अक्सर आना-जाना था। इसको लेकर परिजन और आसपास के लोग भी नाराज रहते थे। गुरुवार को भी रामू अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था। शुक्रवार सुबह किसी बात को लेकर प्रेमिका के परिजनों के साथ उसका विवाद हो गया, जिस पर प्रेमिका के परिजनों ने तेल डालकर उसे आग लगा दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
प्रेमिका भी झुलसी
युवक को जलता देखकर उसे बचाने गई प्रेमिका भी गंभीर रूप से झुलस गई। घटना की सूचना पर वहां पुलिस पहुंची। इलाज के लिए दोनों प्रेमी जोड़ों को अस्पताल पहुंचाया गया। हसनपुरा PHC में प्रेमिका का इलाज चल रहा है, जबकि प्रेमी पत्रकार को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल रेफर किया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
घर छोड़कर भागे प्रेमिका के परिजन
घटना के बाद से प्रेमिका के परिजन घर में ताला लगाकर फरार हो गए हैं। सदर SDPO जितेंद्र पांडेय सदर अस्पताल पहुंचे हैं। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी प्राप्त कर दोषियों पर कार्रवाई करने का आदेश दिया। वहीं, MH नगर हसनपुरा थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

You may also like

Leave a Comment