Home प्रादेशिक सिचाई विभाग और कोविड कर्फ्यू की धज्जियाँ उड़ाते लोगों पर पुलिस प्रशासन सख्त, होंगी कार्यवाही

सिचाई विभाग और कोविड कर्फ्यू की धज्जियाँ उड़ाते लोगों पर पुलिस प्रशासन सख्त, होंगी कार्यवाही

by Shrinews24
0 comment

सिचाई विभाग और कोविड कर्फ्यू की धज्जियाँ उड़ाते लोगों पर पुलिस प्रशासन सख्त, होंगी कार्यवाही।

श्री न्यूज़24से मुकेश रत्नाकर रामनगर नैनीताल उत्तराखंड

रामनगर – उत्तराखंड में मानसून सत्र के चलते वर्तमान में कोसी बैराज व आसपास की नदियों में प्रवेश पूरी तरह सिंचाई विभाग और प्रशासन द्वारा वर्जित किया गया है और कोरोना कर्फ्यू भी इस समय लागू है। लेकिन रामनगर में विभाग और प्रशासन के आदेशों की लोग खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं। तो वही कोसी बैराज पर आने वाले लोग भी कोविड-19 को लेकर सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का भी खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं।
कोसी बैराज क्षेत्र में बाहरी क्षेत्रों के लोगों की हर रोज भारी संख्या में भीड़ जमा हो रही है इतना ही नहीं बाहरी क्षेत्रों से आने वाले दर्जनों लोग कोसी नदी में नहाने के लिए जा रहे हैं
इतना ही नहीं नदी में प्रवेश करने वाले लोग अपने साथ नहाने के दौरान मासूम बच्चों की जिंदगी को भी खुलेआम दांव पर लगा रहे हैं। कोसी बैराज में नदी के अंदर महिलाएं व पुरुष अनावश्यक रूप से जाकर नहाने के साथ ही मोबाइल फोन से सेल्फी भी खींच रहे हैं।
सूचना पर कोतवाली के एसएसआई जयपाल सिंह चौहान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां हड़कंप मच गया और लोग पुलिस को देख कर दौड़ते हुए दिखाई दिए। लेकिन पुलिस ने पीछा करते हुए दर्जनों लोगों को हिरासत में लेते हुए उनका चालान कर जुर्माना वसूलने की कार्यवाही की वहीं कितने लोग अपने वाहन छोड़कर भाग गये।उन वाहनों को पुलिस ने सीज करने की कार्यवाही की।वहीं रामनगर कोतवाली के SSI जयपाल चौहान ने बताया की जो भी नियमों का उल्लंघन करेगा उस पर कार्यवाही की जायेगी।

You may also like

Leave a Comment