Home उत्तर प्रदेश संजीव कुमार मुन्ना ने पोंछे परिजनों के आंसू

संजीव कुमार मुन्ना ने पोंछे परिजनों के आंसू

by Shrinews24
0 comment

संजीव कुमार मुन्ना ने पोंछे परिजनों के आंसू

तीसरे दिन मिला नगला के नवयुवक का शव

श्री न्यूज24/दैनिक अदिति न्यूज
राजू सिंह
पलिया कलां खीरी

पलिया तहसील के ग्राम नगला में बाढ़ के पानी में 3 दिन पूर्व एक नवयुवक की पानी में डुबकर मौत हो गई थी आज उसका शव पानी में उतराता मिला। मौके पर पिछले तीन दिनों से ढेरा डाले संजीव कुमार मुन्ना ने नगला निवासी परिजनों के आंसू पोंछे। आपको बता दें कि मुलायम गौतम पुत्र उत्तम गौतम अपने पिता को खाना देने जा रहा था। जहां रास्ते में रपटा पुल के पास बाढ़ के पानी में डूब कर नवयुवक की मौत हो गई थी । शव ना मिलने से चिंतित परिजनों ने प्रशासन से गुहार लगाई । परंतु प्रशासन ने तत्काल कोई भी कार्यवाही नहीं की जिसके बाद संजीव कुमार मुन्ना ने सैकड़ों ग्रामीणों के साथ रास्ता जाम कर दिया।
फिर प्रशासन हरकत में आया। संजीव कुमार मुन्ना ने नगला रोड जाम करते हुए प्रशासन से गोताखोर द्वारा शव की तलाश की मांग की । जिसके परिणाम स्वरूप दूसरे दिन पलिया तहसीलदार पूरे दिन मौके पर मौजूद रहे तथा एनडीआरएफ टीम ने नाव व स्ट्रीमर से पूरा दिन शक की तलाश की ।
आज तीसरे दिन नवयुवक मुलायम गौतम पुत्र उत्तम गौतम निवासी नगला का शव जलकुंभी में फंसा मिला। प्रशासन ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है । संजीव मुन्ना ने एसडीएम से वार्ता कर पीड़ित गरीब परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग की।

You may also like

Leave a Comment