Home उत्तर प्रदेश टोल प्लाजा पर दर्दनाक सड़क हादसा, 4 की मौत, 2 घायल
द्वारा

टोल प्लाजा पर दर्दनाक सड़क हादसा, 4 की मौत, 2 घायल
द्वारा

by Shrinews24
0 comment

टोल प्लाजा पर दर्दनाक सड़क हादसा, 4 की मौत, 2 घायल
द्वारा

राहुल कुमार गुप्ता
मोहम्मद इरफ़ान
आगरा

आगरा इनर रिंग रोड टोल प्लाजा के पास रहनकला यमुना के पुल के ऊपर देर रात को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला. पुलिस ने जानकारी दी कि हादसे में चार लोगों की की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए हैं. कार टोल प्लाजा से आगरा की ओर जा रही थी.

दरअसल, इनर रिंग रोड टोल प्लाजा के पास रहनकला यमुना के पुल पर मंगलवार देर रात को एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो टायर फटने के कारण डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिससे स्कॉर्पियो में सवार छह लोग उसी में फंस गए. हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल स्कॉर्पियो में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला, लेकिन चार लोगों ने दम तोड़ दिया था, जबकि दो की हालत गंभीर थी. आनन-फानन में दोनों का अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

एत्मादपुर इंस्पेक्टर अनुज सैनी ने बताया कि स्कॉर्पियो सवार सभी छह लोग आपस में दोस्त थे. मंगलवार देर रात बर्थ-डे पार्टी मनाकर वापस लौट रहे इन लोगों की स्कार्पियो टायर फटने से अनियंत्रित हो गई और रहनकला टोल से आगे यमुना पुल पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिससे गाड़ी में सवार सभी छह दोस्त फंस गए. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि वाटर वर्क्स चौराहे के पास स्थित एक अस्पताल में दोनों घायलों का इलाज चल रहा है.

हादसे में मृतकों के नाम
आशीष (19) पुत्र बादशाह सिंह तोमर निवासी बादवा नगर ताजगंज (आगरा).
कृष्णा सिंह (16) पुत्र राज कुमार सिंह निवासी बादवा नगर ताजगंज (आगरा).
अरसद (19) पुत्र असलम खाँ निवासी शेरखान बिल्डिंग थाना सदर (आगरा).
निखिल पुत्र गयाप्रसाद (18) निवासी राजश्री अपार्टमेंट ताजगंज (आगरा).

हादसे में घायलों ने नाम
कानिक पुत्र रहमान खान निवासी नेहरू एन्क्लेव साई आसियाना अपार्टमेन्ट ताजगंज (आगरा).
कबीर पुत्र कमलेश निवासी नेहरू एन्क्लेव के पास एकता चौकी (ताजगंज, आगरा).

You may also like

Leave a Comment