Home प्रादेशिक प्रतिनिधि मंडल मिला अधिशासी अभियंता सिचाई खण्ड रामनगर से और कराया समस्या से रूबरू

प्रतिनिधि मंडल मिला अधिशासी अभियंता सिचाई खण्ड रामनगर से और कराया समस्या से रूबरू

by Shrinews24
0 comment

प्रतिनिधि मंडल मिला अधिशासी अभियंता सिचाई खण्ड रामनगर से और कराया समस्या से रूबरू।

श्री न्यूज़24से मुकेश रत्नाकर रामनगर नैनीताल उत्तराखंड

अधिशाषी अभियंता सिंचाई खण्ड़ रामनगर से मिला प्रतिनिधि मंडल।
सुलभ इंटरनेशनल संस्था द्वारा किए जा रहे अतिक्रमण को हटाने, सर हेनरी रैमजै की मूर्ति को ससम्मान पुनर्स्थापित करने की मांग को लेकर दिया ज्ञापन।
देव भूमि विकास मंच का एक प्रतिनिधिमंडल आज संयोजक मनमोहन अग्रवाल की अगुवाई में कैलाश चंद्र उनियाल अधिशासी अभियंता सिंचाई खंड रामनगर से मिला ।
प्रतिनिधिमंडल ने अधिशासी अभियंता कैलाश चंद्र उनियाल को बताया कि सिंचाई खण्ड़ रामनगर की नहर स्थित टाइफरकेशन के समीप गांधी घाट स्थित ढांचे पर स्थापित सर रैमजे की मूर्ति को हटाकर सुलभ इन्टरनेशल संस्था द्वारा सिंचाई विभाग की जमीन पर यातायात की दृष्टि से बेहद संवेदनशील दुर्घटना जोन में अतिक्रमण कर शौचालय का निर्माण किया जा रहा है।जिससे यातायात मैं बाधा पहुंचने व भविष्य में दुर्घटना की सम्भावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।
प्रतिनिधिमंडल ने अधिशासी अभियंता के समक्ष नाराजगी प्रकट करते हुए कहा कि सिंचाई खण्ड़ रामनगर स्वयं इसे गैरकानूनी व अतिक्रमण मानता है उसके बावजूद अवैध निर्माण को नहीं रोक रहा है। इससे विभागीय अधिकारियों की नीयत व निष्ठा पर सवाल उठ रहे हैं।
प्रतिनिधिमंडल ने सुलभ इन्टरनेशनल द्वारा डेंजर जोन में अतिक्रमण कर बनाये जा रहे शौचालय के अवैध निर्माण के कार्य को तत्काल रोकने तथा उसके विरूद्व कानूनी कार्यवाही करने ,गांधी घाट स्थित सर रैमजे की मूर्ति को ससम्मान उसी स्थान पर पुर्नस्थापित करने की मांग की।
प्रतिनिधिमंडल में मनमोहन अग्रवाल संयोजक देव भूमि विकास मंच ,प्रभात ध्यानी राज्य आंदोलनकारी ,मनिंदर सिंह सेठी अध्यक्ष देवभूमि व्यापार मंडल आदि थे।

You may also like

Leave a Comment