Home उत्तर प्रदेश जामुन बीनने गए बच्चों को पेड़ में बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

जामुन बीनने गए बच्चों को पेड़ में बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

by Shrinews24
0 comment

जामुन बीनने गए बच्चों को पेड़ में बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

श्री न्यूज 24
रीतेश शुक्ला
मोहम्मदी खीरी

मोहम्मदी- खीरी। सरकार भले ही कानून व्यवस्था कायम रखने के लाख दावे कर रही हो लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में जब- तब हृदय विदारक घटनाएं देखने को मिलती रहती हैं जो दिलों को कचोटती चली जाती हैं।
ऐसी ही एक घटना मोहम्मदी थाना क्षेत्र के मूडा चौकी क्षेत्र के एक गांव गेहुँआ में सामने आई है। जहां गांव के दबंग युवक ने खेत पर जामुन बीन रहे दो अबोध बालकों (पवन कुमार उम्र 11 वर्ष तथा धीरज कुमार उम्र 11 वर्ष) को जमकर पीटा तथा उन्हें रबड़ की बेल्ट से पेड़ में बांध दिया। बच्चे घंटों तक जानवरों की तरह पेड़ में बंधे हुए रोते बिलखते दबंग से छोड़ने का अनुनय विनय करते रहे लेकिन उन पर रहम नहीं किया गया।
जानकारी मिलने पर जब बच्चों की मांएं सरिता देवी तथा शांति देवी बच्चों को देखने मौके पर पहुंची तो उनकी छाती सी फट गई। उन्होंने दबंग से बच्चों को खोलने का काफी अनुनय विनय किया लेकिन दबंग ने एक न सुनी और गाली गलौज कर उनको भी भगा दिया। जिसके बाद महिलाओं ने बच्चों को छुड़ाने के लिए पुलिस के सचल दल से सहायता मांगी जिस पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को बन्धन से मुक्त कराया।

महिलाओं ने दबंग के खिलाफ आरोप पत्र पुलिस को सौंपा है। जिस पर पुलिस महज खानापूर्ति करने में लगी हुई है। हालांकि पुलिस मुकदमा दर्ज करने की बात कर रही है।

You may also like

Leave a Comment