Home उत्तर प्रदेश वाराणसी में बैंक मैनेजर की हत्या और 41 लाख रुपये लूट के तार जौनपुर से जुड़े, टीम ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

वाराणसी में बैंक मैनेजर की हत्या और 41 लाख रुपये लूट के तार जौनपुर से जुड़े, टीम ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

by Shrinews24
0 comment

वाराणसी में बैंक मैनेजर की हत्या और 41 लाख रुपये लूट के तार जौनपुर से जुड़े, टीम ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

श्री न्यूज 24/ साप्ताहिक अदिति न्यूज़
ध्रुव ज्योति नन्दी, वाराणसी

वाराणसी में बुधवार की शाम पीएनबी बैंक प्रबंधक की हत्या और 41 लाख रुपये की लूट की घटना के बाद से कई स्तरों पर जांच जारी है। इधर, बृहस्पतिवार सुबह बैंक प्रबंधक के शव का उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान भारी फोर्स मौके पर मौजूद रही। गांव में भी हर तरफ पुलिस का कड़ा पहरा है।
 वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के पिंडराई गांव के समीप बुधवार शाम पीएनबी बैंक प्रबंधक की हत्या के बाद 41 लाख रुपये लूटने के मामले में नया खुलासा हुआ है। इस सनसनीखेज वारदात के तार जौनपुर से जुड़े हुए हैं। बृहस्पतिवार को सुबह ही पीएनबी के अधिकारियों ने जौनपुर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल अधिकारी इस बारे में कुछ भी बताने से कतरा रहे हैं।
इस हत्या को पंचायत चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। उधर, सुबह राजेपुर त्रिमुहानी घाट पर गोमती नदी के किनारे बैंक प्रबंधक के शव का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान भारी फोर्स मौके पर मौजूद रही। गांव में भी हर तरफ पुलिस का कड़ा पहरा है।
जलालपुर थाना क्षेत्र के कुसियां गांव निवासी फूलचंद राम (45) पंजाब नेशनल बैंक की पिंडरा स्थित करखियांव शाखा के प्रबंधक थे। शाम पांच बजे वह चालक संजय और साथी सुनील के साथ स्कार्पियो में सवार होकर बैंक से बाबतपुर के लिए निकले थे। रास्ते में स्कार्पियो रुकी और यहां एक अन्य स्कार्पियो से कुछ लोग पहुंचे।
प्रबंधक के इशारा करने पर दूसरी स्कार्पियो में सवार दो युवक गाड़ी में आकर बैठ गए। इसके बाद गाड़ी यू टर्न लेते हुए जौनपुर की ओर मुड़ गई। पिंडराई गांव के पास दूसरी स्कार्पियो में सवार लोगों ने ओवरटेक कर प्रबंधक की गाड़ी को रोक दिया। पहले से ही गाड़ी में सवार एक युवक ने प्रबंधक के गले में गोली मार दी। स्कार्पियो में रखे रुपये से भरा एक थैला लेकर वह फरार हो गए। इस थैले में 41 लाख रुपये थे।

You may also like

Leave a Comment