Home उत्तर प्रदेश वाराणसी कैन्ट विधायक सौरभ श्रीवास्तव की पहल पर डाबर इंडिया लिमिटेड रामनगर के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के सभी 153 बेड को ऑक्सीजन युक्त बनाएगी

वाराणसी कैन्ट विधायक सौरभ श्रीवास्तव की पहल पर डाबर इंडिया लिमिटेड रामनगर के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के सभी 153 बेड को ऑक्सीजन युक्त बनाएगी

by Shrinews24
0 comment

वाराणसी कैन्ट विधायक सौरभ श्रीवास्तव की पहल पर डाबर इंडिया लिमिटेड रामनगर के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के सभी 153 बेड को ऑक्सीजन युक्त बनाएगी

श्री न्यूज 24/ साप्ताहिक अदिति न्यूज़
ध्रुव ज्योति नन्दी, वाराणसी

वाराणसी कैन्ट विधायक सौरभ श्रीवास्तव की पहल पर स्वदेशी बहुराष्ट्रीय कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने रामनगर के श्री लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के सभी 153 बेडों को ऑक्सीजन युक्त बनाने का निर्णय लिया है।
डाबर इण्डिया लिमिटेड द्वारा लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में अधिक क्षमता का ऑक्सीजन प्लांट लगाया जाएगा। आज ऑक्सीजन प्लांट निर्माता कंपनी के अधिकारी वाराणसी आए और उन्होंने विधायक के साथ अस्पताल का निरीक्षण किया। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ एके उपाध्याय भी साथ थे।
बता दें कि अभी कुछ ही दिन पूर्व विधायक ने यहां 25 बेड के लिए ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना करवाई थी।
इस अवसर पर विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने कहा कि भगवान न करे कि कोरोना की तीसरी लहर आए। किंतु यदि आएगी तो हम सभी को उसके विरुद्ध लड़ने की तैयारी पूरी रखनी चाहिए। लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के सभी 153 डेट ऑक्सीजन सुविधाओं से लैस होंगे, तो इस महामारी से लड़ने में आसानी होगी।
विधायक ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति आभार जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी सदैव कोरोना से लड़ने के लिए प्रेरणा देते रहते हैं। विधायक ने डाबर इंडिया लिमिटेड के अधिष्ठाता डॉ आनंद बर्मन जी के प्रति हृदय से आभार जताते हुए कहा कि सिर्फ एक फोन पर उन्होंने कोरोना से लड़ाई में काशीवासियों की जो सहायता की है, वह सभी काशीवासियों को सदैव स्मरणीय रहेगा। विधायक ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है कि कोई निजी कंपनी कोरोना से लड़ाई में इतनी बड़ी सहायता कर रही है।
आज दिनांक ३१ मई को विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने इसकी जानकारी फेसबुक के माध्यम से दी। वीडियो में विधायक के शब्द थे। कि वह बहुत प्रसन्न है। डाबर सदैव ही हर विपदा की घड़ी में लोगों के लिए खड़ी रही है। और आज जहां वैश्विक महामारी फैली हुई है उस दौरान डाबर का यह सहयोग अमूल्य है।

You may also like

Leave a Comment