Home उत्तर प्रदेश पूर्व विधायक राजबहादुर एवं पूर्व अध्यक्ष कलावती यादव की बहू है निशी जिन्हें सपा ने जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी बनाया

पूर्व विधायक राजबहादुर एवं पूर्व अध्यक्ष कलावती यादव की बहू है निशी जिन्हें सपा ने जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी बनाया

by Shrinews24
0 comment

पूर्व विधायक राजबहादुर एवं पूर्व अध्यक्ष कलावती यादव की बहू है निशी जिन्हें सपा ने जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी बनाया

श्री न्यूज़ 24
अमित पाण्डेय
जौनपुर

परिवार की सास बहू है जिला पंचायत सदस्य, जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जौनपुर जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए राजनीतिक घराने की निशा यादव को प्रत्याशी घोषित कर दिया । साथ ही सीट सपा की झोली में इस सीट को डालने का जोर दिया है।

जानकारी के अनुसार वार्ड संख्या दो से नव निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य निशी यादव पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष कलावती यादव एवं पूर्व विधायक स्व राजबहादुर यादव की बहू सपा नेता डॉ जितेंद्र यादव की पत्नी है, उनकी शिक्षा परस्नातक है।
बता दें कि पूर्व सांसद स्वर्गीय अर्जुन सिंह यादव व सपा के वरिष्ठ नेता लालचंद यादव लाले की भयेहु है। समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर इस राजनीतिक परिवार पर अपना दांव लगाया है।
बता दें कि इनके परिवार में अमित यादव की पत्नी व निशी यादव की बहु अनीता यादव वार्ड संख्या तीन से जिला पंचायत सदस्य हैं। स्थिति मजबूत है।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने परिवारिक राजनीतिक पृष्ठभूमि को देखते हुए निशी यादव पर दांव लगाया है। सीट को सपा की झोली में डालने का जोर दिया है। जिले के सभी सपा नेताओं और नव निर्वाचित सपा के जिला पंचायत सदस्यों, कार्यकर्ताओं को अधिकृत प्रत्याशी निशी यादव को जिताने के लिए एकजुट होने का निर्देश दिया है।
निशी यादव को प्रत्याशी बनाए जाने की जानकारी सपा के जिला अध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने दिया है।

You may also like

Leave a Comment