Home उत्तर प्रदेश निर्धन बेसहारा बच्चों को भी उत्तम शिक्षा व्यवस्था हेतु समाजसेवियों का योगदान अनिवार्य —सुदामा

निर्धन बेसहारा बच्चों को भी उत्तम शिक्षा व्यवस्था हेतु समाजसेवियों का योगदान अनिवार्य —सुदामा

by Shrinews24
0 comment

निर्धन बेसहारा बच्चों को भी उत्तम शिक्षा व्यवस्था हेतु समाजसेवियों का योगदान अनिवार्य —सुदामा

श्री न्यूज24
अभिषेक गुप्ता

—01ईंट 01रु0 से शिक्षालय की स्थापना।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के संगठन पीडब्ल्यूएस परिवार द्वारा राष्ट्रभक्त हिंदुस्तानी नागरिकों के मात्र 01ईंट 01रु0 के जन सहयोग से गोरसरा शुक्ल (बस्ती) में शिक्षालय स्थापना की सराहना करते हुए वरिष्ठ समाजसेवी चन्द्रमणि पाण्डेय सुदामा ने निर्धन बेसहारा परिवारों के बच्चों को भी उत्तम शिक्षा व्यवस्था हेतु समाजसेवियों के योगदान को अनिवार्य बताया है।
जानकारी के अनुसार आज पीडब्ल्यूएस प्रमुख आर के पाण्डेय एडवोकेट ने संगठन के केंद्रीय कार्यालय पर वरिष्ठ समाजसेवी सुदामा जी को कोरोना योद्धा सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर सुदामा जी ने कहा कि पीडब्ल्यूएस परिवार द्वारा श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या परिक्षेत्र के गोरसरा शुक्ल (बस्ती) में किये जा रहे शिक्षालय परमेंदु शिक्षा सदन के कार्य योजना की सराहना करते हुए इसमे समाज के लोगों से सक्रिय योगदान की अपील भी की है। इस मौके पर मुख्य संरक्षिका श्रीमती इंदुमती देवी पाण्डेय, सह संयोजक बृजेश कुमार पाण्डेय, सचिव राकेश कुमार पाण्डेय, वेदांश व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
बता दें कि पीडब्ल्यूएस परिवार एक ऐसे विद्यालय परमेंदु शिक्षा सदन की स्थापना कर रहा है जिसका मूल उद्देश्य प्रत्येक निर्धन बेसहारा परिवार के बच्चों को पूर्णतया निःशुल्क उत्तम शिक्षा उपलब्ध कराना है।

You may also like

Leave a Comment