Home उत्तर प्रदेश विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने पीपीई किट पहन, कोविड वार्ड में जाकर लिया कोरोना रोगियों का हाल-चाल

विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने पीपीई किट पहन, कोविड वार्ड में जाकर लिया कोरोना रोगियों का हाल-चाल

by Shrinews24
0 comment

विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने पीपीई किट पहन, कोविड वार्ड में जाकर लिया कोरोना रोगियों का हाल-चाल

श्री न्यूज 24/ साप्ताहिक अदिति न्यूज़
ध्रुव ज्योति नन्दी, वाराणसी

वाराणसी। आज दिनांक 21 मई को विधायक कैन्ट श्री सौरभ श्रीवास्तव ने अपने विधानसभा क्षेत्र वाराणसी कैन्ट के रामनगर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल का निरीक्षण किया तथा कोविड वार्ड में भर्ती रोगियों से मिलकर उनका हालचाल लिया। साथ ही अस्पताल द्वारा प्रदत्त चिकित्सा व्यवस्था, उपकरणों एवं उपचार की सुविधाओं की जानकारी ली।

विधायक ने कोविड रोगियों को ढांढस बधाते हुए कहा कि “यह रोग अवश्य एक महामारी है, लेकिन आप लोगो को चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। आप लोग अपना मनोबल ऊंचा रखिये, कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार दी जाने वाली दवा आदि समय पर लीजिये। आप सभी शीघ्र ही स्वस्थ हो जाएंगे। हम सब लोग पूरी तरह आप लोगो के साथ हैं। यदि आपको किसी प्रकार की समस्या होती है तो तुरंत यहां के अटेंडेंट को जानकारी दीजिए, आपकी समस्या का समाधान तुरंत किया जाएगा।”

तत्पश्चात विधायक ने कोविड वार्ड में कार्यरत चिकित्सकों व स्वास्थ्यकर्मियों का उत्साहवर्धन किया। विधायक ने कहा कि “कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में हम सभी जनसेवक, स्वास्थ्यकर्मियों और चिकित्सकों के साथ हैं और यह लड़ाई कंधे से कंधा मिलाकर लड़ी जाएगी।”

वहां उपस्थित एक चिकित्सक ने विधायक से कहा कि “पहली बार कोई जनसेवक पीपीई किट पहनकर वार्ड में गया है। आज आपके आने से हम सभी का उत्साह बढ़ा है।”

बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले ही विधायक जी के प्रयास से ही इस अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का निर्माण रिकॉर्ड समय मे कराया गया था। जिससे इस अस्पताल में भी अलग से कोविड वार्ड बनाकर कोरोना पीड़ित मरीजों को भर्ती किया जा रहा है और आवश्यकता पड़ने पर उन्हें ऑक्सीजन भी उपलब्ध करायी जा रही है।

निरीक्षण के दौरान अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ ए के उपाध्याय, भाजपा के प्रमुख कार्यकर्ता डॉ अनुपम गुप्ता, अमित सिंह चिन्टू, जीतेन्द्र पाण्डेय, राजकुमार सिंह, सृजन श्रीवास्तव, रितेश राय, जय सिंह चौहान, कुलदीप सेठ, राकेश जायसवाल, प्रभात राय, सौम्य सिंह व अन्य उपस्थित थे।

You may also like

Leave a Comment