Home उत्तर प्रदेश सेल टैक्स के डिप्टी कमिश्नर ने खुद को गोली से उड़ाया,मौत

सेल टैक्स के डिप्टी कमिश्नर ने खुद को गोली से उड़ाया,मौत

by Shrinews24
0 comment

सेल टैक्स के डिप्टी कमिश्नर ने खुद को गोली से उड़ाया,मौत

कुछ दिन पहले घर मे हुई चोरी के फुटेज

लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार कर खत्म की जीवन लीला

कुछ दिन पूर्व घर मे हुई थी लाखों की चोर

राहुल कुमार गुप्ता
नरेन्द्र शर्मा
लखनऊ

लखनऊ उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गोमती नगर विस्तार स्थित सरयू अपार्टमेंट में सोमवार की देर रात सेल्स टैक्स विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर संजय शुक्ला ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली जिसके चलते उनकी मौत हो गई और परिवार में कोहराम मच गया।वह मौजूदा वक्त में वाराणसी में तैनात थे और और कुछ दिन पहले घर पर चोरी की वारदात के होने बाद लखनऊ आए थे।पुलिस का कहना है कि परिवार से अनबन की बात सामने में आई है,हालांकि जांच की जा रही है यह भी सामने आया है कि वह चोरी की वारदात के बाद से काफी तनाव में थे।

आपको बता दे कि वाराणसी में जीएसटी विभाग में तैनात डिप्टी कमिश्नर संजय शुक्ला ने कल देर रात 12 बजे लखनऊ स्थित अपने फ्लैट में गोली मारकर आत्महत्या कर ली वही पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहूँची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने उनका लाइसेंसी पिस्टल कब्जे में लिया है और आत्महत्या के कारणों की पड़ताल में जुटी है।

वही मृतक संजय शुक्ला के लखनऊ फ्लैट में कुछ दिन पहले करीब 25 लाख के जेवर और नकदी की चोरी हुई थी जिसके बाद वे वाराणसी से लखनऊ पहुंचे थे कहा जा रहा है कि चोरी के बाद से वे डिप्रेशन में थे वही मूल रूप से आजमगढ़ के रहने वाले संजय शुक्ला की बनारस में तैनाती थी। उनका परिवार गोमतीनगर के सरयू अपार्टमेंट में रहता है।वह परिवार के साथ 4 मई को आजमगढ़ गए थे। लौटने पर उनको पता चला कि उनके फ्लैट में चोरी हो गयी। इसमें काफी सामान और जेवर गायब हुए जिसके वजय वह डिप्रेशन में थे।

वही एसीपी गोमती नगर विस्तार स्वेता सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस को अभी तक परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नही मिली है संजय शुक्ला रात करीब 10 बजे अपने घर गोमती नगर सरयु अपार्टमेंट गए और रात को करीब 11 बजे इनकी पत्नी वाशरूम गई और घर में गोली चलने आवाज आई जब उन्होंने बाहर निकल कर देखा तो संजय मृत पड़े हुए थे ओर लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी गई बाद में इनको लोहिया में कराया गया जहां इनको मृत घोषित कर दिया गया है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि यह कदम इन्होंने क्यों उठाया।

You may also like

Leave a Comment