Home उत्तर प्रदेश पलिया चीनी मिल में सयुक्त रूप से गन्ना सर्व का कार्य प्रारंभ

पलिया चीनी मिल में सयुक्त रूप से गन्ना सर्व का कार्य प्रारंभ

by Shrinews24
0 comment

पलिया चीनी मिल में सयुक्त रूप से गन्ना सर्व का कार्य प्रारंभ

श्री न्यूज24/दैनिक अदिति न्यूज
राजू सिंह
पलिया कला खीरी

बजाज हिंदुस्थान शुगर लिमिटेड चीनी मिल पलिया ,गन्ना विकास परिषद के कर्मचारियों द्वारा संयुक्त रुप से गन्ना सर्वे का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है।
पेराई सत्र 2021 -22 के लिए पलिया चीनी मिल व गन्ना विकास परिषद पलिया ने संयुक्त रुप से गन्ना सर्वे का कार्य प्रारंभ कर दिया है ।पलिया समिति द्वारा 31 वह भीरा समिति द्वारा 3 संयुक्त सर्किले बनाई गई हैं ।जिन्होंने चीनी मिल क्षेत्र में गन्ना सर्वे का कार्य शुरू कर दिया है।
प्रधान प्रबंधक गन्ना डॉ सुनील कुमार डींगरा व जेष्ट गन्ना विकास निरीक्षक मिथिलेश पांडे ने बताया कि गत वर्ष की भांति इस वर्ष गन्ना किसानों को अपने रकबा के संबंध में ऑनलाइन enquiry.caneup.in के माध्यम से घोषणा पत्र भरना अनिवार्य होगा। सर्वेक्षण के लिए राजस्व अभिलेखों को ही आधार माना गया है।
उन्होंने सभी किसान भाइयों से अपील की है कि सर्वेक्षण के दौरान सर्वे करने वाली टीम को पूर्ण सहयोग देकर अपने गन्ने के खेत का सर्वे करा लें, ताकि सीजन के दौरान होने वाली असुविधा से बचा जा सके और साथ ही साथ कोविड-19 के संक्रमण से बचाव हेतु मास्क का प्रयोग करें और 6 फीट की दूरी बनाए रखें इसी में सभी की सुरक्षा है।

You may also like

Leave a Comment