Home प्रादेशिक कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले देखते हुए देवभूमि व्यपार मंडल19हैल्प डेस्क का गठन किया

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले देखते हुए देवभूमि व्यपार मंडल19हैल्प डेस्क का गठन किया

by Shrinews24
0 comment

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले देखते हुए देवभूमि व्यपार मंडल19हैल्प डेस्क का गठन किया।

श्री न्यूज़ 24 से मुकेश रत्नाकर रामनगर नैनीताल उत्तराखंड

रामनगर कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों से परेशान लोगों की सहायता के लिए जागरूक लोगों ने देवभूमि व्यापार मंडल कार्यालय में कोविड 19 हेल्प डेस्क रामनगर का गठन करने का निर्णय लिया हैं जो परेशान लोगो को स्थानीय एवम जिला प्रशासन से समन्वय बनाते हुए हर संभव सहयोग प्रदान करने की कोशिश करेगा।
देवभूमि व्यापार मंडल कार्यालय में हुई बैठक में उपस्थित लोगों का मानना था कि आज कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण के कारण आम आदमी परेशान एवं भयभीत है। लोगों द्वारा लापरवाही बरतने,,समय पर सही जानकारी न मिल पाना, उपचार में देरी ऐसे कई कारण हैं जिसके कारण लोग अपने को असहाय व मजबूर पा रहे हैं तथा अपने प्रियजनों को खो रहे हैं।उपस्थित लोगों का मानना था कि ऐसे कठिन समय में जरूरत महसूस की गई की स्थानीय प्रशासन ,जिला प्रशासन ,नोडल अधिकारियों आई एम ए रामनगर से समन्वय बनाते हुए परेशान लोगों को हर संभव सहयोग प्रदान किया जाए। जिसके लिए अति शीघ्र ही एक व मोबाइल एवं व्हाट्सएप नंबर जारी किया जाएगा।जहां पर लोग अपनी परेशानी बता सकेंगे।
कोविड 19 हेल्प डेस्क रामनगर लोगों को जागरूक करने के अलावा जनपद में अस्पतालों में बेड ,एंबुलेस की उपलब्धता के बारे में जानकारी देने के अलावा ऑक्सीमीटर ,थर्मामीटर ,तापमान आदि उपकरण की सुविधा उपलब्ध कराएगी। हेल्प डेस्क के माध्यम से केंद्र, प्रदेश सरकार ,जिला प्रशासन, स्थानीय प्रशासन के द्वारा समय-समय पर जारी किए दिशानिर्देशों को भी आम जनता को अवगत कराने का काम करेगी । बैठक में मनमोहन अग्रवाल ,प्रभात ध्यानी, आशा विष्ट, मनिंदर सिंह सेठी, सौरभ गोयल, चंदन,बालम सिंह चौधरी,तुलसी छिम्बाल, मेघा,राज,सभासद भुवन डंगवाल,लालमणि, पवन जिंदल ,किरण आर्य, मो 0 ताहिर ,रवि ने अपनी सहमति देने व सक्रिय भागेदारी का संकल्प लिया।

You may also like

Leave a Comment